लाइव टीवी

बैंक की सुरक्षा में तैनात पूर्व बीएसएफ जवान ने खुद को मारी गोली, मौत
West-Singhbum News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: March 30, 2020, 4:11 PM IST
बैंक की सुरक्षा में तैनात पूर्व बीएसएफ जवान ने खुद को मारी गोली, मौत
बैंक के सुरक्षागार्ड ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली

थानाप्रभारी विकास कुमार ने बताया कि बैंक के सुरक्षागार्ड (Security Guard) ने खुद को गोली मार ली. हालांकि ऐसा उन्होंने क्यों किया, इसका पता नहीं चल पाया है. परिवारवालों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

  • Share this:
चाईबासा. पश्चिमी सिंहभूम जिले के गोइलकेरा थानाक्षेत्र में बैंक ऑफ इंडिया, डलईकेला ब्रांच के सुरक्षागार्ड (Security Guard) लम्बोरा गुदुवा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना सोमवार दोपहर 12 बजे की है. मृतक गोइलकेरा थाना इलाके के टोडंगसाई गांव का रहने वाले थे. पुलिस (Police) घटना की छानबीन में जुटी है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है.

स्टोर रूम में मिली लाश 

जानकारी के मुताबिक बैंक के स्टोर रूम में गार्ड ने खुद को गोली मार ली. मृतक साल 2006 में बीएसएफ से वीआरएस लेकर 2008 में बैंक जॉइन किया था. परिवार में तीन लड़के चन्द्रशेखर गुदुवा, राकेश गुदुवा और विजय सिंह गुदुवा तथा तीन लडकियां हैं. गोली बाएं सीने में मारी गई. घटना की सूचना मिलते ही गोइलकेरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.



मामले की छानबीन जारी 



थानाप्रभारी विकास कुमार ने बताया कि बैंक की सुरक्षा में तैनात गार्ड ने खुद को गोली मार ली. हालांकि ऐसा उन्होंने क्यों किया, इसका पता नहीं चल पाया है. परिवारवालों से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल था. मृतक के गांव और बैंक की दूरी काफी कम है. एसपी इंद्रजीत महथा ने बताया कि खुदकुशी की सूचना मिली है. पुलिस आगे की छानबीन कर रही है.

इनपुट- उपेन्द्र गुप्ता

ये भी पढ़ें- Lockdown में घर के लिए निकली कॉलेज छात्रा के साथ गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2020, 4:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading