लाइव टीवी

वैलेंटाइन डे से पहले एक-दूसरे से लिपटकर प्रेमी जोड़े ने दी जान, पटरी पर मिली लाश
West-Singhbum News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 13, 2020, 11:55 AM IST
वैलेंटाइन डे से पहले एक-दूसरे से लिपटकर प्रेमी जोड़े ने दी जान, पटरी पर मिली लाश
चक्रधरपुर स्टेशन पर प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली

रेलवे लाइन पर दोनों के शव जिस हालत में मिले, उससे पता चला कि दोनों प्रेमी युगल थे. दोनों एक-दूसरे से लिपटे हुए थे. मृतकों के पास से पुलिस ने कई फोटो बरामद किये. फोटो में दोनों एक साथ थे.

  • Share this:
चाईबासा. चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन (Chakradharpur Station) के पश्चिम केबिन के पास गुरुवार अहले एक प्रेमी जोड़े (Lover Couple) ने ट्रेन से कट कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. दोनों एक-दूसरे को पकड़े हुए थे. फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. जीआरपी (GRP) ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर रेफरल अस्पताल भेज दिया. दोनों चक्रघरपुर के झरझरा गांव के रहने वाले थे. युवक की पहचान लखीराम गगराई और युवती की पहचान रायमुनि हासंदा के रूप में हुई. दोनों की उम्र 20-22 साल के बीच होगी.

एक-दूसरे से लिपटकर दी जान

रेलवे लाइन पर दोनों के शव जिस हालत में मिले, उससे पता चला कि दोनों प्रेमी युगल थे. दोनों एक-दूसरे से लिपटे हुए थे. आत्महत्या करने के लिए एक-दूसरे से लिपटकर पटरी पर सो गये. ट्रेन गुजरने के कारण दोनों के सिर और धड़ अलग-अलग हो गये. धड़ एक-दूसरे से लिपटे पाये गये.

मृतकों के पास से पुलिस ने कई फोटो बरामद किये. फोटो में दोनों एक साथ थे. युवती के पर्स से आधार कार्ड और एक हजार रुपया भी बरामद किये गये. दोनों के मोबाइल भी मौके से मिले. मोबाइल के जरिये घरवालों का पता चला. जिसके बाद जीआरपी ने दोनों के घरवालों को घटना की सूचना दी. परिजनों के पहुंचने पर आत्महत्या के कारणों का पता चल पाएगा.

जीआरपी थानाप्रभारी यूके सिंह ने बताया कि सुबह साढ़े पांच बजे घटना की सूचना मिली. तत्काल स्टेशन मास्टर को बताया. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर देखा तो दोनों एक-दूसरे से लिपटे पाये गये. फिर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घरवालों को घटना की जानकारी दी गई.

रिपोर्ट- उपेन्द्र गुप्ता

ये भी पढ़ें- गुमला: सड़क निर्माण में लगे जेसीबी और हाइवा को नक्सलियों ने जलाया 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 11:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर