Home /News /jharkhand /

झारखंड के चाईबासा में 6 साल के मासूम समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या

झारखंड के चाईबासा में 6 साल के मासूम समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या

चाईबासा में एक ही परिवार के 4 लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई.

चाईबासा में एक ही परिवार के 4 लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई.

Chaibasa News: पश्चिमी सिंहभूम जिले के हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के केनपोसी गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई. घटना शुक्रवार देर रात की है. मृतकों में छह साल का बच्चा भी शामिल है.

चाईबासा. झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले से बड़ी घटना सामने आ रही है. जिले के हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के केनपोसी गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई. घटना शुक्रवार देर रात की है. मृतकों में छह साल का बच्चा भी शामिल है. जानकारी के मुकाबिक अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पूरे परिवार की हत्या कर अपराधी गांव से फरार हो गए. गांव से कुछ दूरी पर परिवार के सभी लोगों का शव बरामद किया गया है. सुबह ग्रामीणों ने खेत में चारों का शव देखा, तो गांव में हाहाकार मच गया. पुलिस को तत्काल घटना की सूचना दी गई.

मृतकों की पहचान केनपोसी गांव निवासी ओनामुनी खंडाईत (26), उसकी पत्नी मानी खंडाईत (22), उसके पुत्र मुगरू खंडाईत (6) तथा भाई गोबरो खंडाईत (22) के रूप में हुई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की छानबीन जारी है. शवों को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि सभी की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या की गयी है. सभी के गर्दन पर ‍धारदार हथियार के वार के निशान पाये गये हैं. मृतकों में एक 6 साल का बच्चा भी है. हालांकि पुलिस को घटनास्थल से कोई हथियार नहीं मिला है.

पुलिस इस मामले में फिलहाल कुछ ज्यादा बता नहीं रही है. मामले की छानबीन की जा रही है. शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना से इलाके में दहशत है. ग्रामीण भी ज्यादा कुछ बता नहीं पा रहे हैं.

Tags: Chaibasa news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर