मां-बेटी को डायन बता गर्दन काट कर दी हत्या, बाप-बेटे ने भागकर बचाई जान

झारखंड के चाईबासा में डायन बता कर पड़ोसियों ने मां-बेटी हत्या कर दी. जिंदा बचे परिजन इतने भयभीत हैं कि वे घर वापस नहीं लौटना चाहते.

News18 Jharkhand
Updated: June 29, 2019, 9:46 AM IST
मां-बेटी को डायन बता गर्दन काट कर दी हत्या, बाप-बेटे ने भागकर बचाई जान
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Jharkhand
Updated: June 29, 2019, 9:46 AM IST
झारखंड के चाईबासा में डायन बता कर पड़ोसियों ने मां-बेटी की चाकू से काट कर हत्‍या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जाता है कि आरोपियों ने दोनों के हाथ और गर्दन काट डाली. पिता-पुत्र ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. साथ ही बेटी के साथ रेप की भी आशंका जताई जा रही है. घटना के 24 घंटे बाद गुरुवार शाम को गुदड़ी थाना में पिता-पुत्र ने मामले की जानकारी दी. शुक्रवार को चक्रधरपुर डीएसपी आनंद मोहन सिंह और थाना प्रभारी मनोज कुमार गुप्ता ने परिजनों से पूछताछ की. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करने के साथ ही परिजनों के बयान पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

मामला पश्चिमी सिंहभूम जिले के अति-नक्सल प्रभावित गुदड़ी थाना क्षेत्र के रोवाउली गांव का है. सुभाष खंडाइत ने बताया कि उनका परिवार करीब 3-4 साल से घर पर मां मनसा की पूजा करता आ रहा है. सोमवार को रामबिलास की पत्नी झूमते हुए उनके घर आई थी और मां मनसा की फोटो के सामने बैठ गई थी. हमला करने वाले लोगों के परिवार में विगत वर्षों में एक-दो लोगों की बीमारी से मौत हो गई थी. इस पर वे उनके परिवार पर संदेह करने लगे.

घर जाने को तैयार नहीं परिजन
घर के दो लोगों की हत्या के बाद सुभाष खंडाइत और उसके परिजन इतने डरे हुए हैं कि लौटकर घर जाना नहीं चाहते हैं. सोनुआ थाना में सुभाष ने बताया कि वे घर वापस लौटे तो उनकी भी हत्या हो सकती है. हमलावरों ने उनके पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी है. वे पत्नी और बेटी का अंतिम संस्कार भी अपने रिश्तेदार के गांव में ही करेंगे. डीएसपी चक्रधरपुर आनंद मोहन सिंह ने बताया कि मृतका के परिजनों ने डायन का आरोप लगा हत्या करने की बात कही है. मामले की जांच चल रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ये भी पढ़ें -

सेहत के मामले में बिहार- यूपी से बेहतर झारखंड

धनबाद: चमकी बुखार पर अलर्ट के बावजूद PMCH में जरूरी दवाएं नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 8:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...