CM रघुवर बोले- सालों के शासन में कांग्रेस ने देश को बेरोजगारी, गरीबी, घोटाले और वंशवाद दिये

रघुवर दास ने कहा कि हार के डर से जेएमएम और कांग्रेस अफवाह फैला रही है. हर चुनाव में ये यही षडयंत्र रचते हैं. ये अफवाह फैलाते हैं कि बीजेपी आदिवासियों की जमीन छीन लेगी.

News18 Jharkhand
Updated: May 8, 2019, 2:43 PM IST
CM रघुवर बोले- सालों के शासन में कांग्रेस ने देश को बेरोजगारी, गरीबी, घोटाले और वंशवाद दिये
कराईकेला में सभा को संबोधित करते सीएम रघुवर दास
News18 Jharkhand
Updated: May 8, 2019, 2:43 PM IST
पश्चिमी सिंहभूम के कराईकेला में सीएम रघुवर दास ने पार्टी प्रत्याशी व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा के पक्ष में जनसभा किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आपका एक-एक वोट देश की दशा और दिशा तय करेगा. हमें एक मजबूत नेतृत्व चुनना है. हमें देश की सुरक्षा और समृद्धि के लिए फिर एक बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है.

सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने इतने साल देश पर शासन किया. और देश को बेरोजगारी, गरीबी, भ्रष्टाचार, घोटाले और वंशवाद दिया. इन्हें इस बार सबका सिखाना है. आपको इन्हें बैलेट से करारा जवाब देना है. हार के डर से जेएमएम और कांग्रेस अफवाह फैला रही है. हर चुनाव में ये यही षडयंत्र रचते हैं. ये अफवाह फैलाते हैं कि बीजेपी आदिवासियों की जमीन छीन लेगी. जबकि पिछले साढ़े चार साल में हमारी सरकार ने किसी आदिवासी की एक इंच भी जमीन नहीं ली है.

सीएम ने कहा कि जेएमएम और कांग्रेस वाले नहीं चाहते हैं कि गांव का विकास हो, आदिवासी समाज शिक्षित हो, आदिवासी गांवों में बिजली आए, अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं मिले. क्योंकि इन्हें डर लगता है कि आदिवासी समाज अगर पढ़-लिख लेगा, तो इनकी पोल खुल जाएगी. चाईबासा के एक निर्दलीय विधायक को मुख्यमंत्री बनाकर कांग्रेस और जेएमएम ने करोड़ों का घोटाला किया. ये आपका पैसा था, ये गरीबों, आदिवासियों का पैसा था. इन्होंने झारखंड पर घोटाले का कलंक लगाया.

ये भी पढ़ें- फिर मोदी सरकार बनी तो घुसपैठियों को चुन-चुन कर देश से निकालेंगे- अमित शाह

धनबाद: राहुल गांधी के रोड शो में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे

मनरेगा ने मदद की, न्याय योजना गरीबों की जिंदगी बदल देगी- राहुल गांधी

एक-एक भगोड़ों को पकड़कर पाई-पाई वसूलेंगे- राजनाथ सिंह
Loading...

 गडकरी बोले- हमारा देश धनवान पर जनता गरीब, कारण जानते हैं लोग

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...