लाइव टीवी

11 अक्टूबर से कोल्हान में शुरू होगी CM की जोहार जन आशीर्वाद यात्रा, गिनाएंगे अपनी उपलब्धियां

Upendra Gupta | News18 Jharkhand
Updated: October 10, 2019, 9:38 AM IST
11 अक्टूबर से कोल्हान में शुरू होगी CM की जोहार जन आशीर्वाद यात्रा, गिनाएंगे अपनी उपलब्धियां
कोल्हान में जोहार जन आशीर्वाद यात्रा में मुख्यमंत्री रघुवर दास आदिवासियों से आशीर्वाद लेंगे.

मुख्यमंत्री रघुवर दास (CM Raghubar Das) की जोहार जन आशीर्वाद यात्रा 11 अक्टूबर से कोल्हान (Kolhan) में शुरू हो रही है. यहां वे अपनी उपलब्धियों को कोल्हान के आदिवासियों के सामने रखेंगे.

  • Share this:
चाईबासा. झारखंड (Jharkhand) के मुख्यमंत्री रघुवर दास (CM Raghubar Das) की जोहार जन आशीर्वाद यात्रा 11 अक्टूबर से कोल्हान (Kolhan) में शुरू हो रही है. शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे चाईबासा (Chaibasa) में कुजू पुल के पास मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा प्रवेश करेगी, जो तीन दिनों तक कोल्हान के 5 विधानसभा क्षेत्रों में भ्रमण करेगी. इस जोहार जन आशीर्वाद यात्रा में मुख्यमंत्री रघुवर दास आदिवासियों से आशीर्वाद लेंगे.

कोल्हान के 5 विधानसभा क्षेत्रों में सौंपी गई नेताओं को जिम्मेदारी

कोल्हान में मुख्यमंत्री रघुवर दास की जन आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा (Laxman Giluwa) ने खुद मोर्चा संभाल रखा है. लक्ष्मण गिलुवा ने अलग-अलग विधानसभा में वहां के नेताओं को जिम्मेदारी दी है. चाईबासा विधानसभा में बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता और टीएसी सदस्य जेबी तुबिद (JB Tubid) कमान संभाल रहे हैं, तो मझगांव विधानसभा में दो बार विधायक और एक बार मंत्री रह चुके बडकुंवर गागराई (Bad Kunwar Gagrai) को जिम्मेदारी दी गई है.

मनोहरपुर विधानसभा में पूर्व विधायक गुरूचरण नायक (Gurucharan Nayak) को जिम्मेदारी मिली है. इसके अलावा जगन्नाथपुर विधानसभा में स्थानीय नेताओं विपिन पूर्ति और मंगल सिंह सुरेन जैसे संभावित प्रत्याशियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं चक्रधरपुर विधानसभा में खुद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा मोर्चा संभाल रहे हैं.

रघुवर दास-raghubar das
कार्यक्रम में CM अपनी उपलब्धियों को कोल्हान के आदिवासियों के सामने रखेंगे


अपनी उपलब्धियों को कोल्हान के आदिवासियों के सामने रखेंगे CM

बहरहाल, मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा में केंद्र और राज्य सरकार के 5 साल की उपलब्धियों को आदिवासियों के समक्ष रखा जाएगा. बीजेपी नेताओं का कहना है कि रघुवर दास ने महज डेढ़ साल में एक गांव को प्रखंड मुख्यालय में बदल दिया. गुदड़ी में प्रखंड मुख्यालय के साथ थाने और स्कूल खोले गए, साथ ही 86 गांव में बिजली और सड़क मुहैया कराई गई. मुख्यमंत्री कोल्हान की इन उपलब्धियों को भी कोल्हान के आदिवासियों के सामने रखेंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें:- आजसू के साथ सीट शेयरिंग पर बोले गिलुवा- 2014 वाला फॉर्मूला रहेगा बरकरार

ये भी पढ़ें:- शिबू सोरेन बोले- विकास को लेकर झूठ बोल रही है रघुवर सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 9:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...