लाइव टीवी

बंदूक की नोक पर निजी कंपनी के कर्मचारी से साढ़े छह लाख रुपये की लूट
West-Singhbum News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 12, 2019, 2:14 PM IST
बंदूक की नोक पर निजी कंपनी के कर्मचारी से साढ़े छह लाख रुपये की लूट
सांकेतिक तस्वीर

त्रिवेणी इंजीकोन्स का कर्मचारी रुपये लेकर बोलेरो से जा रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाये बाइक सवार चार अपराधियों ने गाड़ी को रुकवा कर बंदूक की नोक पर उससे साढ़े छह लाख रुपये लूट लिये.

  • Share this:
झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में ठेका कंपनी के कर्मचारी से बंदूक की नोक पर साढ़े छह लाख रुपये लूट लिये गये. घटना सोनुआ थानाक्षेत्र के बैधमारा रेलवे फाटक के पास की है. बाइक सवार चार अपराधी बोलेरो को रुकवा कर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

जानकारी के मुताबिक त्रिवेणी इंजीकोन्स का कर्मचारी रुपये लेकर बोलेरो से जा रहा था. इसी दौरान जैसे ही बोलेरो बैधमारा रेलवे फाटक के पास पहुंचा. पहले से घात लगाये बाइक सवार चार अपराधियों ने गाड़ी को रुकवा कर बंदूक की नोक पर उससे साढ़े छह लाख रुपये लूट लिये और फरार हो गये.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. ऐसी खबर है कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार में से तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. एसपी चंदन ने भी मौके पर पहुंचकर पीड़ित कर्मचारी से पूछताछ की और शुरुआती जांच की है. इस सिलसिले में सोनुआ थाने में केस दर्ज किया गया है. उधर दिनदहाड़े इस लूट से लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

इनपुट- उपेन्द्र गुप्ता

ये भी पढ़ें- दुकान के सामने मैला फेंककर बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 1.08 लाख रुपये की लूट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2019, 2:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर