Home /News /jharkhand /

चक्रधरपुर में सीआरपीएफ की एंटी लैंडमाइन व्हीकल पलटी, 4 जवान घायल

चक्रधरपुर में सीआरपीएफ की एंटी लैंडमाइन व्हीकल पलटी, 4 जवान घायल

एंटी लैंडमाइन व्हीकल पलटने से घायल चार जवान खतरे से बाहर हैं

एंटी लैंडमाइन व्हीकल पलटने से घायल चार जवान खतरे से बाहर हैं

एंटी लैंडमाइन व्हीकल (Anti Landmine Vehicle) चक्रधरपुर से चाईबासा की ओर जा रही थी. इसी दौरान अचानक सामने आए एक ट्रक और साइकिल को बचाने के चक्कर में ये हादसा (Accident) पेश आया.

    पश्चिमी सिंहभूम. चाईबासा-चक्रधरपुर एनएच-75 (NH-75) पर गुरुवार सुबह सीआरपीएफ (CRPF) की एंटी लैंडमाइन व्हीकल (Anti Landmine Vehicle) पलट गयी. घटना चक्रधरपुर थानाक्षेत्र के बोडदा पुल के पास घटी. इस हादसे में गाड़ी पर सवार सीआरपीएफ-174 बटालियन के चार जवान घायल हो गए. सभी घायल जवानों को इलाज के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल और चाईबासा सदर अस्पताल (Chaibasa Sadar Hospital) में भर्ती कराया गया है. चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में एक जवान, जबकि सदर अस्पताल में तीन जवान का इलाज जारी है.

    साइकिल को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा 

    जानकारी के मुताबिक एंटी लैंडमाइन व्हीकल चक्रधरपुर से चाईबासा की ओर जा रही थी. इसी दौरान अचानक सामने आए एक ट्रक और साइकिल को बचाने के चक्कर में ये हादसा पेश आया. एंटी लेंडमाइन व्हीकल संतुलन खोकर बीच सड़क पर ही पलट गयी. घटना में गाड़ी में सवार सीआरपीएफ के चालक समेत चार जवान घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने सभी को खतरे से बाहर बताया है.

    रिपोर्ट- उपेन्द्र गुप्ता

    ये भी पढ़ें- सीएम बोले- गावों को भी मिलेगी 24 घंटे बिजली, धनबाद में 10 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन

    Tags: Chaibasa news, CRPF, Jharkhand news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर