अपना शहर चुनें

States

'स्वच्छता ही सेवा' के तहत निकाली गई साइकल रैली

स्वच्छता रैली में डीसी और एसपी ने भी भाग लिया
स्वच्छता रैली में डीसी और एसपी ने भी भाग लिया

पश्चिम सिंहभूम के चाईबासा में 'स्वच्छता ही सेवा' के तहत शुक्रवार शाम 5 बजे करीब 10 किमी लंबी साइकल रैली निकाली गई.

  • Share this:
पश्चिम सिंहभूम के चाईबासा में 'स्वच्छता ही सेवा' के तहत शुक्रवार शाम 5 बजे करीब 10 किमी लंबी साइकल रैली निकाली गई. रैली में डीसी अरवा राजकमल, एसपी अनीश गुप्ता सहित सभी विभागों के अधिकारी-कर्मी शामिल हुए. एसपी अनीश गुप्ता अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ साइकल रैली में शामिल हुए. रैली को देखने के लिए शहर की सड़कों के दोनों किनारे भारी जनसमूह मौजूद रहा. स्वच्छता जागरूकता साइकल रैली को जनता का जबरदस्त समर्थन भी मिला.

इस अवसर पर चाईबासा के डीसी अरवा राजकमल ने कहा कि लोगों के मन में स्वच्छता के प्रति ज्यादा जागरूकता बढ़ाने के लिए साइकल रैली का आयोजन किया गया है. इस साइकल रैली में काफी लोग उमड़े.

वहीं चाईबासा एसपी अनीश गुप्ता ने कहा कि स्वच्छता पखवाड़ा के तहत बच्चों द्वारा साइकल रैली का आयोजन किया गया. इसका मुख्य उद्देश्य अपने इलाके को साफ और स्वच्छ रखना है. इसके प्रति लोगों को जागरूक करना है. स्वच्छता साइकल रैली में चैम्बर ऑफ कॉमर्स के सभी पदाधिकारी और सदस्यों के आलावा विभिन्न सिविल सोसाइटी के पदाधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों ने भाग लिया.



'स्वच्छता ही सेवा' अभियान पखवाड़ा के तहत अब 17 सितंबर को सुबह 7 बजे चाईबासा में ही रन फॉर झारखंड और मानव श्रृंखला का आयोजन किया जाएगा. इसी दिन शाम में 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का नि:शुल्क प्रदर्शन सिंहभूम स्पोर्ट्स मैदान में किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज