लाइव टीवी

पहले पत्नी और बच्चों को कमरे में बंद किया, फिर लगा ली फांसी
West-Singhbum News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: April 2, 2020, 2:19 PM IST
पहले पत्नी और बच्चों को कमरे में बंद किया, फिर लगा ली फांसी
नई दिल्‍ली इलाके के DCP ने घटना की पुष्टि की है. (सांकेतिक फोटो)

पति शराब का आदी था और इसी बात को लेकर पत्नी से हर दिन झगड़ा होता था. इसी पारिवारिक कलह के चलते युवक ने आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
पश्चिमी सिंहभूम. सारंडा के किरीबुरू में एक निजी कंपनी के इंजीनियर (Engineer) ने घरेलू विवाद में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मेघाहातुबुरु स्थित सेल के क्वार्टर में उसकी लाश मिली. मृतक की पहचान संजय कुमार यादव के रूप में हुई. वह भारी वाहन कंपनी कॉमन्स में कार्यरत था. पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी है. शराब पीने को लेकर मृतक इंजीनियर का पत्नी से रोज विवाद होता था.

पत्नी और दो बच्चे को कमरे में बंद किया फिर खुदकुशी कर ली 

पत्नी ने बताया कि उसका पति शराब का आदि था और रोज शराब के नशे में घर आकर उसके साथ झगड़ा करता था. बुधवार रात भी वह शराब के नशे में आया. पति-पत्नी में विवाद हुआ. मृतक ने दो बच्चों सहित उसको जबरन एक कमरे में बंद कर दिया और खुद दूसरे कमरे में जाकर गमछे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.



मामले की जांच में जुटी पुलिस 



पत्नी के मुताबिक वह किसी तरह कमरे से बाहर निकली और दूसरे कमरे में गई, तो पति को फंदे पर झूलता देखा. जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संजय की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पत्नी से पूछताछ की.

पुलिस ने बताया कि पत्नी के मुताबिक मृतक ने खुदकुशी की है. मामले की छानबीन जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कारण साफ हो पाएगा. मामले की जांच जारी है.

रिपोर्ट- उपेन्द्र गुप्ता

ये भी पढ़ें- रांची के हिंदपीढ़ी में सौ टीमें स्वास्थ्य जांच में जुटीं, यहीं मिला राज्य का पहला कोरोना केस

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 1:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading