लाइव टीवी

पिता ने डेढ़ साल के बेटे की चाकू से गला काटकर की हत्या, गिरफ्तार

Upendra Gupta | News18 Jharkhand
Updated: November 6, 2019, 11:28 PM IST
पिता ने डेढ़ साल के बेटे की चाकू से गला काटकर की हत्या, गिरफ्तार
पश्चिम सिंहभूम- मासूम बेटे की हत्या के कारणों की पुष्टि नहीं हो पाई है.

हत्या करने के बाद पिता सेलाय सुरीन 24 घंटे तक बेटे की लाश के साथ एक कमरे में बंद रहा, लोग दरवाजा पीटते रहे, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला.

  • Share this:
पश्चिम सिंहभूम. झारखंड के पश्चिम सिंहभूम (West Singhbhum) जिला के सोनुवा थाना के बारी गांव में एक पिता ने अपने डेढ़ साल के मासूम बेटे की चाकू से गला काट कर हत्या (Murder) कर दी. उसने अपनी पत्नी की हत्या (Attmpted Murder Wife) करने का भी प्रयास किया, लेकिन किसी तरह उसके चंगुल से निकल जाने के कारण वह बच गई. पुलिस ने हत्या के आरोपी पिता सेलाय सुरीन को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त (Menatally Deranged) है. बताया जा रहा है कि पुलिस उसका मेडिकल जांच कराएगी. संभवत: जांच के बाद हत्या के कारणों का खुलासा हो जाएगा.

बेटे की लाश के साथ 24 घंटे तक कमरे में बंद रहा हत्यारा पिता

जानकारी के अनुसार बेटे की हत्या करने के बाद सेलाय सुरीन 24 घंटे तक बेटे की लाश के साथ एक कमरे में बंद रहा, लोग दरवाजा पीटते रहे, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला. इस दौरान उसने कमरे में रखे अनाज को भी जलाकर खाक कर दिया.

पुलिस के आने के बाद बड़ी मशक्कत से दरवाजा तोड़ा गया और उसे गिरफ्तार किया जा सका. पुलिस ने कमरे में पड़े बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया. हालांकि पिता द्वारा अपने मासूम बेटे की हत्या के कारणों की पुष्टि नहीं हो पाई है. पुलिस की जांच पड़ताल जारी है.

ये भी पढ़ें - 10 नवंबर तक जारी होगी बीजेपी उम्मीदवारों की पहली सूची

ये भी पढ़ें - चोरी करने आए दो लोगों को कॉलोनीवालों ने जमकर पीटा, एक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 11:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...