Home /News /jharkhand /

शुभम हत्याकांड : चार दिन में आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो भूख हड़ताल करूंगा- सामड़

शुभम हत्याकांड : चार दिन में आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो भूख हड़ताल करूंगा- सामड़

शुभम हत्या कांड मामले में प्रशासन ने खुलासे के लिए मांगे और चार दिन

शुभम हत्या कांड मामले में प्रशासन ने खुलासे के लिए मांगे और चार दिन

छात्र शुभम महतो हत्या कांड मामले में झामुमो विधायक शशिभूषण सामड ने भूख हड़ताल पर बैठने की घोषणा की है. शुभम हत्या कांड मामले में प्रशासन ने खुलासे के लिए और चार दिन मांगे हैं.

    झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर में तीसरी कक्षा के छात्र शुभम महतो हत्याकांड मामले में झामुमो विधायक शशिभूषण सामड़ ने भूख हड़ताल पर बैठने की घोषणा की है. हत्या के बाद ही शुभम के पिता देवेंद्र महतो ने स्कूल के ही चार लोगों पर नामजद एफआईआर कराईकेला थाना में की है, लेकिन पुलिस प्रशासन ने अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया. इस पर विधायक समेत अन्य लोगों ने सवाल उठाया और कहा कि इस मामले में पुलिस 17 दिन बाद भी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है, जबकि स्कूल के तीन लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज है, जिसमें मुख्य आरोपी अर्जुन शर्मा फरार है.

    विधायक ने कहा कि 17 दिसंबर से मृतक के परिजन करायकेला थाना के समक्ष भूख हड़ताल पर बैठने वाले थे, लेकिन पुलिस ने चार दिन का समय मांगा है, इसलिए परिजन पुलिस के अनुरोध पर भूख हड़ताल पर नहीं बैठ पाए. इसके बाद वे 17 दिसंबर को थाना गए थे, जहां पुलिस ने उनसे भी चार दिन का समय मांगा है. विधायक ने कहा यदि कराईकेला थाना पुलिस चार दिनों में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती तो वे खुद थाने के सामने अनिश्चितकालीन भूख हडताल पर बैठ जाएंगे.

    गौरतलब है कि 1 दिसंबर को निजी स्कूल के छात्रावास से शुभम लापता हो गया था और 5 दिसंबर को पुलिस को उसका शव अधजली अवस्था में मिली थी. इसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ा, जो अब भी जारी है.

    यह भी पढ़ें-  युवक की हत्या से मचा बवाल, पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग

    यह भी पढ़ें-  अवैध संबंध के कारण हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

    Tags: Chaibasa news, Jharkhand news, Murder, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर