चाईबासा: नशे में पत्नी की हत्या कर CRPF कैंप पहुंचा पति, किया सरेंडर
West-Singhbum News in Hindi

चाईबासा: नशे में पत्नी की हत्या कर CRPF कैंप पहुंचा पति, किया सरेंडर
आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ग्रामीणों का कहना है कि सेवियन जब भी काम से घर लौटता था, पत्नी के साथ झगड़ा कर उसकी पिटाई करता था. लेकिन वह पत्नी की हत्या (Murder) कर देगा, इसका लोगों को अंदाजा नहीं था.

  • Share this:
चाईबासा. पश्चिमी सिंहभूम जिले के सारंडा जंगल में स्थित करमपदा गांव में मंगलवार सुबह 45 वर्षीय सेवियन भेंगरा ने घर के आंगन में ही अपनी पत्नी 32 वर्षीय रोशनी भेंगरा की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद आरोपी सीआरपीएफ कैंप जाकर सरेंडर (Surrender) कर दिया. सीआरपीएफ के जवानों ने किरूबुरू पुलिस को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था

जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा हुआ करता था. पति खलासी का काम करता था और पत्नी गांव के स्कूल में रसोइया थी. लेकिन कोरोना बंदी में दोनों बेरोजगार हो गये. और घर में ही बैठकर समय बीता रहे थे. मंगलवार सुबह दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद आरोपी सेवियन घर से बाहर निकल गया और कुछ देर में हड़िया पीकर घर लौटा. उसके बाद फिर पत्नी से झगडने लगा. इसी दौरान घर में रखे कुल्हाड़ी से उसने पत्नी पर कई वार कर दिये, जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. पत्नी की हत्या के बाद वह सीआरपीएफ कैंप जाकर सरेंडर कर दिया.



ग्रामीणों को सता रही बच्चों की चिंता
ग्रामीणों का कहना है कि सेवियन जब भी काम से घर लौटता था, पत्नी के साथ झगड़ा कर उसकी पिटाई करता था. यह आये दिन की बात थी. लेकिन वह पत्नी की हत्या कर देगा, इसका लोगों को अंदाजा नहीं था. ग्रामीणों में आरोपी के प्रति भारी आक्रोश देखा गया. दोनों के चार बच्चे हैं. ग्रामीणों को उनके बच्चों की चिंता सता रही है. पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में घरेलू विवाद में हत्या करने की बात सामने आई है. आरोपी और उसकी पत्नी लॉकडाउन में बेरोजगार हो गये थे. ऐसे में आर्थिक परेशानी के चलते भी दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था. पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है. किरूबुरू थाने में आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

इनपुट- उपेन्द्र गुप्ता

ये भी पढ़ें-  घरेलू विवाद में पिता बना हत्यारा! 8 साल के बेटे को पत्थर से कूच कर मार डाला

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading