Home /News /jharkhand /

चक्रधरपुर के 19000 रेलवे कर्मचारियों को मिलेगा 78 दिन का बोनस, कुछ ही दिनों में खाते में आएगा पैसा

चक्रधरपुर के 19000 रेलवे कर्मचारियों को मिलेगा 78 दिन का बोनस, कुछ ही दिनों में खाते में आएगा पैसा

इंडियन रेलवे के कर्मचारियों को इस बार 78  दिन का बोनस देने का फैसला किया गया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

इंडियन रेलवे के कर्मचारियों को इस बार 78 दिन का बोनस देने का फैसला किया गया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Bonus for Railway Employee: भारतीय रेल के कर्मचारियों को इस बार 78 दिन का बोनस दिया जाएगा. रेलवे के इस फैसले से चक्रधरपुर रेल मंडल के 19000 कर्मचारियों को फायदा होगा. दुर्गा पूजा से पहले बोनस की रकम कर्मचारियों के बैंक खाते में डाली जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

    पश्चिमी सिंहभूम. इस बार रेलवे स्‍टाफ को 78 दिन का बोनस मिलेगा. बोनस दुर्गा पूजा से पहले स्‍टाफ के खाते में आ जाएगा. बोनस के प्रस्‍ताव को केंद्रीय कैबिनेट ने हरी झंडी दे दी है. रेलवे बोर्ड के चेयरमैन सुनीत शर्मा ने यह जानकारी दी. रेलवे के इस फैसले से चक्रधपुर रेल मंडल के करीब 19000 कर्मचारियों को फायदा होगा.

    रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने बताया कि बहुत जल्द उन क्षेत्रों में पैसेंजर ट्रेनें पहले की तरह चलायी जाएंगी जहां कोरोना का संक्रमण न के बराबर है. इन इलाकों में ट्रेनों का परिचालन बहाल करने पर विचार किया जा रहा है. चक्रधरपुर के DRM ने माना कि डिविजन जिन क्षेत्रों में फैला है, वहां कोरोना का प्रकोप पहले की तरह नहीं है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि चक्रधरपुर रेल मंडल में भी पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन पहले की तरह शुरू हो सकता है.

    Judge Uttam Anand Death Case: कौन है हर्ष सिंह जिससे CBI करना चाहती है पूछताछ? 

    कोरोना संकमण के चलते चक्रधरपुर रेल मंडल में अन्‍य रेल डिविजन की तरह कई पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन रोक दिया गया है. ऐसे में यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. दैनिक यात्रियों को कठिनाइयों का सामना करने के साथ ही ज्‍यादा पैसे भी खर्च करने पड़ रहे हैं. रेलवे बोर्ड के चेयरमैन के बयान के बाद अब ऐसी उम्‍मीद जताई जा रही है कि पैसेंजर ट्रेनों का परिचालन जल्‍द ही शुरू हो सकता है.

    Tags: Indian Railways, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर