होम /न्यूज /झारखंड /झारखंड: माओवादियों के साथ मुठभेड़ में CRPF के 5 कोबरा कमांडो घायल

झारखंड: माओवादियों के साथ मुठभेड़ में CRPF के 5 कोबरा कमांडो घायल

माओवादी के साथ मुठभेड़ की अपडेट देते एडीजी संजय आनंदराव लठकर (फोटो-ANI)

माओवादी के साथ मुठभेड़ की अपडेट देते एडीजी संजय आनंदराव लठकर (फोटो-ANI)

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के कार्यकर्ताओं के साथ मुठभेड़ में गुर ...अधिक पढ़ें

    चाईबासा (झारखंड): झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के कार्यकर्ताओं के साथ मुठभेड़ में गुरुवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की एक कोबरा बटालियन के पांच कमांडो घायल हो गए. पुलिस अधीक्षक (एसपी) आशुतोष शेखर ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि तीन जवानों को गोली लगी है, जबकि दो अन्य को छर्रे लगे हैं.

    उन्होंने बताया कि घायल सुरक्षाकर्मियों को रांची के एक अस्पताल ले जाया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. शेखर ने कहा कि टोंटो क्षेत्र के एक जंगल में हुई मुठभेड़ में कई माओवादी भी घायल हुए हैं. हालांकि, वे घने जंगल के रास्ते भागने में सफल रहे.

    ये भी पढ़ें- करण जौहर अपनी बायोपिक में किस एक्टर को चाहते हैं देखना? खुद बताया उनका नाम

    सीआरपीएफ और झारखंड पुलिस की संयुक्त टीम में शामिल सुरक्षाकर्मी पिछले एक पखवाड़े से माओवादी मिसिर बेसरा को पकड़ने के लिए इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चला रहे हैं. मिसिर पर एक करोड़ रुपये का इनाम है. अभियान के दौरान हथियार और गोला-बारूद के साथ बड़ी संख्या में इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) जब्त किए गए हैं.

    Tags: CRPF, Jharkhand news, Maoist

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें