लाइव टीवी

Jharkhand Assembly Election: लक्ष्मण गिलुवा ने चक्रधरपुर सीट से की चुनाव लड़ने की घोषणा

Upendra Gupta | News18 Jharkhand
Updated: November 10, 2019, 9:15 AM IST
Jharkhand Assembly Election: लक्ष्मण गिलुवा ने चक्रधरपुर सीट से की चुनाव लड़ने की घोषणा
बीजेपी की टिकट पर चक्रधरपुर सीट से लड़ूंगा चुनाव : लक्ष्मण गिलुआ

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (BJP State President) लक्ष्मण गिलुवा (Laxman Giluwa) अपने पारंपरिक सीट चक्रधरपुर (Chakradharpur Vidhan Sabha constituency) से ही विधानसभा चुनाव (Assembly Election) लड़ेंगे.

  • Share this:
चाईबासा (पश्चिमी सिंहभूम). झारखंड (Jharkhand) के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (BJP State President) लक्ष्मण गिलुवा (Laxman Giluwa) अपने पारंपरिक सीट चक्रधरपुर (Chakradharpur Vidhan Sabha constituency) से ही विधानसभा चुनाव (Assembly Election) लड़ेंगे.

बीजेपी की टिकट पर चक्रधरपुर सीट से लड़ूंगा चुनाव : लक्ष्मण गिलुआ

चाईबासा में मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी प्रेदश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने अपने चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए कहा कि वे चक्रधरपुर सीट से ही बीजेपी प्रत्याशी के रूप में खड़े होंगे. इसी के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सारी अटकलों को विराम दे दिया है.

उन्होंने कहा कि राजनीतिक दल के कार्यकर्ता होने के नाते चुनाव लड़ने की इच्छा सबको होती है, इसलिए उन्होंने इस बार भी अपने पुराने विधानसभा क्षेत्र चक्रधरपुर से ही चुनाव लड़ने की बात कही है.

AJSU गठबंधन का पुराना साथी है, उसका भी पूरा सम्मान रखा जाएगा : लक्ष्मण गिलुआ

गौरतलब है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने सिंहभूम लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था. चक्रधरपुर से आजसू (AJSU) की दावेदारी पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आजसू उनके गठबंधन का पुराना साथी है और उसका भी भरपूर सम्मान रखा जाएगा.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि आजसू प्रमुख से लंबी बात हुई है. बातचीत के बाद यह फैसला लिया गया है कि बीजेपी और आजसू दोनों का सम्मान रखा जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें:- लालू यादव से मिले हेमंत, बोले- आरजेडी की नाराजगी पर सोनिया गांधी से मिलेंगे

ये भी पढ़ें:- झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए आज प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है कांग्रेस: सूत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 9:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...