JMM नेता ने सोशल मीडिया पर डाली मां दुर्गा की आपत्तिजनक तस्वीर, भेजे गए जेल

झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के जिलाध्यक्ष भुवनेश्वर महतो ने हिंदू देवी मां दुर्गा की आपत्तिजनक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की है. इसको लेकर चक्रधरपुर में भारी आक्रोश है.

News18 Jharkhand
Updated: June 28, 2019, 10:00 AM IST
News18 Jharkhand
Updated: June 28, 2019, 10:00 AM IST
झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के जिलाध्यक्ष भुवनेश्वर महतो द्वारा हिंदू देवी मां दुर्गा की आपत्तिजनक तस्‍वीर सोशल मीडिया फेसबुक पर पोस्ट करने का मामला सामने आया है. इसके साथ ही उन्‍होंने विवादित टिप्‍पणी भी की है. इसको लेकर चक्रधरपुर के स्‍थानीय निवासियों में भारी आक्रोश है. उत्‍तेजित लोगों ने रात साढ़े नौ बजे चक्रधरपुर थाना का घेराव किया और भुवनेश्वर महतो के खिलाफ नारेबाजी की.

लोगों के बढ़ते आक्रोश को देख पुलिस ने भुनेश्वर महतो को गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया है. लोगों ने भुवनेश्वर महतो पर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई के साथ-साथ उन्हें हिंदू समाज से बहिष्कृत करने की मांग की है. आक्रोशित लोगों को शांत करने के लिए पुलिस को कड़ मशक्‍कत करनी पड़ी.

हिंदूवादी संगठन ले सकते हैं बड़ा फैसला
आक्रोशित लोगों को थाना प्रभारी गोपीनाथ तिवारी ने समझा-बुझाकर वापस भेज दिया है. लेकिन, आक्रोशित लोगों ने सभी हिंदूवादी संगठन और शहर के सभी दुर्गा पूजा समिति को इस मुद्दे पर एकजुट होने का आह्वान किया है. शुक्रवार को शाम 4 बजे श्याम नारायण शैण्डिक धर्मशाला में हिंदूवादी संगठन एक बैठक कर इस मामले में बड़ा फैसला ले सकते हैं.

इस प्रकरण में बुरे फंसे भुवनेश्वर महतो के बचाव में झामुमो सामने नहीं आ रहा है. झामुमो ने चुप्पी साध ली है तो दूसरी तरफ विपक्षी दलों ने इसे राजनितिक रंग देना शुरू कर दिया है. बीजेपी का कहना है की आनेवाले विधानसभा को लेकर झामुमो ने यह ओछी हरकत की है.

(रिपोर्ट- उपेंद्र)

ये भी पढ़ें-
Loading...

बोकारो: बुजुर्ग हत्या के 6 आरोपियों को उम्रकैद की सजा

झारखंड में फिर भीड़ के हत्थे चढ़ा युवक, पीट कर किया अधमरा
First published: June 28, 2019, 8:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...