लोकसभा चुनाव में मिली शिकस्त को लेकर लक्ष्मण गिलुआ ने कहा- चुनाव हारें हैं मैदान नहीं

Upendra Gupta | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 27, 2019, 8:56 AM IST
लोकसभा चुनाव में मिली शिकस्त को लेकर लक्ष्मण गिलुआ ने कहा- चुनाव हारें हैं मैदान नहीं
लोकसभा चुनाव में मिली शिकस्त को लेकर लक्ष्मण गिलुआ ने कहा- चुनाव हारें हैं मैदान नहीं

सिंहभूम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ की हुई करारी हार को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की अध्यक्षता में चक्रधरपुर में एक समीक्षा बैठक हुई.

  • Share this:
झारखंड और देश में बीजेपी को प्रचंड बहुमत और सिंहभूम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ की हुई करारी हार को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की अध्यक्षता में चक्रधरपुर में एक समीक्षा बैठक हुई.  चक्रधरपुर वन विश्रामागार में हुई इस बैठक में चक्रधरपुर के तमाम बीजेपी कार्यकर्ता व नेता मौजूद रहे. सभी ने हार के कारकों को रखते हुए हार की समीक्षा की. सभी ने इस मामले में अपनी अपनी राय भी दी ताकि बीजेपी को आनेवाले दिनों में होनेवाली चुनाव में इस तरह के हार का सामना ना करना पड़े और पार्टी मजबूती के साथ मतदाताओं का विश्वास जीत सके.

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने कहा की ‘वे चुनाव हारे हैं, मैदान नहीं’, उन्होंने कहा की ‘मेरी हार मायने नहीं रखती लेकिन झारखंड में 12 सीट बीजेपी ने जीतकर मोदी सरकार को मजबूत किया यह सबसे बड़ी जीत है. उन्होंने कहा की इस हार से सबक लेते हुए कार्यकर्ताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया है.

लक्ष्मण गिलुआ ने चक्रधरपुर से विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल को भी यह कहकर टाल दिया की यह निर्णय कमेटी लेगी. उन्होंने कहा की आगामी विधानसभा चुनाव में झारखंड में बीजेपी की भी बहुमत की सरकार बने इस संकल्प के साथ अब पार्टी के हर एक कार्यकर्ता और नेता को काम करना है.

यह भी पढ़ें- सिंहभूम सीट पर जीतकर गीता कोड़ा ने रचा ये इतिहास

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2019, 8:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...