लाइव टीवी

अवैध संबंध में सनकी शख्स ने खेला खूनी खेल, भाई-भाभी की हत्या कर भतीजों को किया घायल
West-Singhbum News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 3, 2020, 5:35 PM IST
अवैध संबंध में सनकी शख्स ने खेला खूनी खेल, भाई-भाभी की हत्या कर भतीजों को किया घायल
अवैध संबंध में शख्स ने भाई-भाभी की हत्या कर भतीजों को घायल कर दिया

पुलिस के मुताबिक आरोपी का मृतक की विधवा बहन के साथ अवैध संबंध (Illicit Relation) था. जिसका मृतक और उसकी पत्नी विरोध करते थे. इसी से नाराज आरोपी ने अपने चचेरे भाई-भाभी की हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
चाईबासा. पश्चिम सिंहभूम जिले के टोंटो थाना इलाके के जामडीह गांव में एक शख्स ने अपने चचेरे भाई और भाभी की चाकू घोपकर निर्मम हत्या (Murder) कर दी. इतना ही नहीं चार भतीजों पर भी जानलेवा हमला किया. उनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे जमशेदपुर रेफर किया गया है. तीन बच्चों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है. आरोपी शख्स को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध में घटना को शुक्रवार अहले अंजाम दिया गया. घर में सभी लोग सो रहे थे. आरोपी घर में घुसा और चाकू घोपकर पहले पति-पत्नी की हत्या की, फिर बच्चों की भी जान लेने की कोशिश की. हालांकि बच्चों की चीख-पुकार से घबराकर वह मौके से भाग गया.

पुलिस की माने तो आरोपी का मृतक की विधवा बहन के साथ अवैध संबंध था. जिसका मृतक और उसकी पत्नी विरोध करते थे. इसी से नाराज आरोपी ने अपने चचेरे भाई-भाभी की हत्या कर दी. साथ ही चार भतीजों पर भी जानलेवा हमला किया.



घटना के बाद बच्चों की चीख-पुकार सुनकर गांववाले मौके पर पहुंचे. और गंभीर रूप से घायल बाप-बेटों को सदर अस्पातल पहुंचाया. जहां पिता की मौत हो गई. जबकि बड़े बेटे को वहां से जमशेदपुर



रेफर किया गया है. पत्नी का शव घर में पड़ा मिला. पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले की छानबीन जारी है. घटना से गांव में मातम का माहौल है.

रिपोर्ट- उपेन्द्र कुमार

ये भी पढ़ें- पुण्यतिथि पर याद आए शहीद एसपी रणधीर वर्मा, सम्मान में भारत सरकार ने तोड़ी थी ये परंपरा

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 4:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading