Assembly Banner 2021

संपति विवाद: विधवा मां पर चुपके से शादी का आरोप, बेटे ने बीच सड़क पर मचाया हंगामा

चाईबासा में बीच सड़क पर हंगामा.

चाईबासा में बीच सड़क पर हंगामा.

झारखंड (Jharkhand) के चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन (Railway Station) के ठीक सामने पंचमोड़ में प्रमाणिक होटल की मालकिन झुम्पा प्रमाणिक और रांची के एक वकील एके मंडल की प्रेम कहानी इन दिनों खूब चर्चा में है.

  • Share this:
चाईबासा. झारखंड (Jharkhand) के चक्रधरपुर रेलवे स्टेशन (Railway Station) के ठीक सामने पंचमोड़ में प्रमाणिक होटल की मालकिन झुम्पा प्रमाणिक और रांची के एक वकील एके मंडल की प्रेम कहानी इन दिनों खूब चर्चा में है. होटल मालकिन के पति बच्चू प्रमाणिक की दिसंबर 2019 में निधन हो गया. इसके महज तीन माह बाद 6 मार्च 2020 को झुम्पा और और एके मंडल ने शादी कर ली. इसके बाद अब बीते शुक्रवार को होटल की मालकिन के बेटे यश प्रमाणिक ने होटल के सामने ही जोरदार हंगामा किया और पुलिस-पब्लिक दोनों को बुला लिया.

चक्रधरपुर स्टेशन के सामने पंचमोड़ में भारी भीड़ जमा हो गई, पुलिस भी जल्द ही पहुंच गई. बेटे ने जमकर हंगामा किया और सभी के सामने अपनी मां और वकील के संबंधों को लेकर आरोप लगाए. मां और वकील के शादी की फोटो सबके सामने दिखाया और मीडिया को सौंपा. होटल मालकिन के बेटे ने अपनी विधवा मां और वकील के जो फोटो शेयर की है, उसमें उसकी मां शादीशुदा महिला की तरह वकील के साथ है, जबकि उसके पिता का निधन दिसंबर में हो चुका है. बेटे ने सबूत के तौर कहा कि मां वकील से शादी कर चूकी है और वकील से मिलकर उसे संपति से बेदखल करना चाहती है. इसलिए वकील बराबर चक्रधरपुर आता है और मां के साथ होटल में बैठता है.

मां ने भी लगाए आरोप
इधर होटल मालकिन झुम्पा ने अपने भैंसुर, देवर और बेटे पर ही संपति से बेदखल करने का आरोप लगाया. तो वकील ने कहा सभी आरोप गलत है, वे प्रमाणिक परिवार के वकील हैं और संपति का दस्तावेज तैयार कर रहे हैं. होटल मालकिन से कोई रिश्ता नहीं हैं. बहरहाल चक्रधरपुर पुलिस दोनों से थाने में पूछताछ की. दोनों ओर से की गई शिकायतों पर जांच भी की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज