लाइव टीवी

रेल पुलिस को मिली गीताजंलि एक्सप्रेस उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

News18 Jharkhand
Updated: October 10, 2019, 11:32 AM IST
रेल पुलिस को मिली गीताजंलि एक्सप्रेस उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप
गीताजंलि एक्सप्रेस को 8 से 11 अक्टूबर के बीच उड़ाने की दी गई है धमकी

रेल पुलिस के मुताबिक चिट्टी मिलने के बाद जांच शुरू की गई, तो इसके पीछे नक्सलियों के बदले लकड़ी माफियाओं के हाथ होने का पता चला है.

  • Share this:
चाईबासा. चक्रधरपुर रेल पुलिस (Chakradharpur Rail Police) को गीताजंलि एक्सप्रेस (Geetanjali Express) उड़ाने की धमकी (Threatening to blow) मिली है. नक्सलियों (Naxal) के नाम पर एक चिट्टी रेल पुलिस को भेजी गई. जिसमें गीताजंलि एक्सप्रेस को 8 से 11 अक्टूबर के बीच उड़ाने की धमकी दी गई. चिट्टी से चक्रधरपुर रेलमंडल (Chakradharpur Railway Division) में हड़कंप मच गया. रेल पुलिस ने इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है.

लकड़ी माफियाओं का कारनामा

रेल पुलिस के मुताबिक चिट्टी मिलने के बाद जांच शुरू की गई, तो इसके पीछे नक्सलियों के बदले लकड़ी माफियाओं के हाथ होने का पता चला है. इस सिलसिले में रेल पुलिस ने चिट्टी लिखने वाले तीन लोग महेश्वर महली, शंकर महली और रंजीत महली को सरायकेला के सिनी से गिरफ्तार किया है. इनलोगों से जमशेदपुर रेल पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस को इस गिरोह के सरगना की तलाश है. फिलहाल वह फरार चल रहा है.

रेल पुलिस की कार्रवाई से नाराज हैं लकड़ी माफिया

गीताजंलि एक्सप्रेस हावड़ा से मुंबई जाती है. जानकारी के मुताबिक लकड़ी माफिया इस रूट पर अवैध तरीके से पैसेंजर ट्रेनों पर लकड़ी ढोते हैं. जबकि रेल पुलिस उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं. ऐसे में आशंका है कि रेल पुलिस की इसी कार्रवाई से नाराज लड़की माफियाओं ने धमकी भरी चिट्टी लिखी है. रेल पुलिस आगे की छानबीन में जुटी है. फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रही है.

इनपुट- उपेन्द्र गुप्ता

ये भी पढ़ें- KBC: पलामू की बेटी दीप ज्योति ने जीते 25 लाख रुपये, बनना चाहती हैं IAS
Loading...


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...