चाईबासा: बालू लदे ट्रक ने मवेशियों को रौंदा, पांच गायों की मौत

पश्चिमी सिंहभूम में चाईबासा- चक्रधरपुर एनएच 75 पर एस मोड़ के पास बालू लदे ट्रक ने एक दर्जन से ज्यादा मवेशियों को कुचल दिया. इस घटना में पांच गायों की मौत हो गई.

News18 Jharkhand
Updated: February 11, 2019, 4:44 PM IST
चाईबासा: बालू लदे ट्रक ने मवेशियों को रौंदा, पांच गायों की मौत
ट्रक ने पांच मवेशियों को रौंदा
News18 Jharkhand
Updated: February 11, 2019, 4:44 PM IST
झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में चाईबासा- चक्रधरपुर एनएच 75 पर एस मोड़ के पास बालू लदे ट्रक ने एक दर्जन से ज्यादा मवेशियों को कुचल दिया. इस घटना में पांच गायों की मौत हो गई. आधा दर्जन गाय घायल हो गए. वहीं चाईबासा- जैंतगढ़ एनएच-75 पर हाटगम्हरिया के पास एक यात्री बस ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया. इससे स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

नये साल के 42 दिनों में पश्चिमी सिंहभूम में 50 से ज्यादा सड़क हादसे हो चुके हैं. इनमें 26 मौतें हो चुकी हैं. जिला प्रशासान द्वारा इन दिनों सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है. सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए कोई कसर नहीं छोडा जा रहा. लगातार हेलमेट चेकिंग चल रही है. लेकिन इस सबका कोई प्रभाव नहीं हो रहा है. जिले में सड़क हादसे में कोई कमी नहीं आ रही है. पिछले 24 घंटे से भी कम समय में जिले में चार सड़क दुर्घटनाएं हुईं. इसमें दो लोगों की जान चली गई, तीन लोग घायल हो गये. पांच मवेशियों की भी मौत हो गई.

रिपोर्ट- उपेन्द्र गुप्ता 



ये भी पढ़ें- धनबाद : डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार बाइक, तीन युवकों की मौके पर ही मौत

शिक्षिका को ब्‍लैकमेल कर वसूले एक लाख रुपए, रिपोर्ट की तो किया एसिड अटैक

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...