Home /News /jharkhand /

शुभम महतो हत्याकांड खुलासा को लेकर विधायक शशिभूषण सामड का धरना

शुभम महतो हत्याकांड खुलासा को लेकर विधायक शशिभूषण सामड का धरना

शुभम महतो  की हत्या के खुलासे की मांग को लेकर धरने पर बैठे विधायक  शशिभूषण सामड

शुभम महतो की हत्या के खुलासे की मांग को लेकर धरने पर बैठे विधायक शशिभूषण सामड

चक्रधरपुर के छात्र शुभम महतो हत्याकांड मामले में पुलिस की शिथिलता और निष्क्रियता के विरोध में चक्रधरपुर के झामुमो विधायक शशिभूषण सामड शनिवार को सरायकेला थाना के समक्ष धरने पर बैठ गए.

चक्रधरपुर के छात्र शुभम महतो हत्याकांड मामले में पुलिस की शिथिलता और निष्क्रियता के विरोध में चक्रधरपुर के झामुमो विधायक शशिभूषण सामड शनिवार को सरायकेला थाना के समक्ष धरने पर बैठ गए.  विधायक ने शुभम हत्या कांड के खुलासे के लिए सरकार से सीबीआई जांच की मांग करते हुए चार दिन में हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर भूख हड़ताल पर बैठने की चेतावनी पुलिस को दी.

गौरतलब है कि विधानसभा के शीत कालीन सत्र के दौरान विधायक विधानसभा के बाहर भी धरने बैठे थे. सामड इसके लिए पहले ही चेतावनी दे चुके थे. राज्यपाल, मुख्यमंत्री, डीजीपी को पत्र देने के बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं होने पर विधायक ने काफी नाराजगी व्यक्ति की है. विधायक के साथ झामुमो के दर्जनों कार्यकर्ता, नेता, सामाजिक कार्यकर्ता सहित कांग्रेस के स्थानीय नेता भी धरने पर बैठे हैं.

सभी की मांग है की छात्र शुभम की निर्मम तरीके से हत्या करने वालों की जल्द गिरफ्तारी हो और उन्हें कानून सख्त से सख्त सजा दे. विधायक शशिभूषण सामड ने जिला पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि जिला पुलिस साजिश के तहत सब कुछ जानते हुए भी हत्यारों को बचा रही है.

यह भी पढ़ें - गुमला: ग्रामीण इलाकों में सड़क निर्माण कार्य हुआ तेज, लोगों में खुशी

यह भी पढ़ें - उपेन्द्र कुशवाहा का नीतीश पर हमला, बोले- साथ देने वालों को मिला धोखा

Tags: Chaibasa news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर