दक्षिण-पूर्व रेलवे के जीएम करेंगे चक्रधरपुर रेलमंडल का दौरा

News18 Jharkhand
Updated: January 3, 2019, 12:07 PM IST
दक्षिण-पूर्व रेलवे के जीएम करेंगे चक्रधरपुर रेलमंडल का दौरा
रेलवे जीएम पीएस मिश्रा (फाइल फोटो)

चक्रधरपुर रेल मंडल के जनसंपर्क पदाधिकारी भास्कर ने कहा कि निरीक्षण का कार्यक्रम खत्म करने के बाद पीएस मिश्रा चक्रधरपुर रेल मंडल मुख्यालय पहुंचेंगे और अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

  • Share this:
दक्षिण-पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक पीएस मिश्रा एक दिवसीय दौरे पर चार जनवरी को चक्रधरपुर आने वाले हैं. नये साल में यह उनका चक्रधरपुर रेल मंडल में पहला दौरा है. यहां वे राउरकेला से लेकर झारसुगुड़ा तक का निरीक्षण करेंगे. इस दौरान रेल पटरी से लेकर थर्ड लाइन के काम की प्रगति और स्टेशन की व्यवस्था का भी जायजा लेंगे.

रेल महाप्रबंधक के दौरे को लेकर चक्रधरपुर रेल मंडल के अधिकारी व्यवस्था दुरुस्त करने में जुटे हुए हैं. चक्रधरपुर रेल मंडल के जनसंपर्क पदाधिकारी भास्कर ने कहा कि महाप्रबंधक के दौरे के मद्देनजर सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. दौरा व निरीक्षण का कार्यक्रम खत्म करने के बाद पीएस मिश्रा चक्रधरपुर रेल मंडल मुख्यालय पहुंचेंगे. और अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

रेल महाप्रबंधक रेल यूनियन व जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगे. साथ ही कुछ नयी परियोजनाओं का भी उनके द्वारा शिलान्यास व उद्घाटन होगा.

रिपोर्ट- उपेन्द्र गुप्ता

ये भी पढ़ें- तीन DRM ने की बैठक, ट्रेनों के सुगम और सफल परिचालन को लेकर हुआ मंथन

भारतीय रेल के 56 मंडलों में राजस्व के नजरिए से चौथे नंबर पर है चक्रधरपुर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2019, 12:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...