प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने किया नामांकन, सीएम बोले- झारखंड विरोधी है महागठबंधन

News18 Jharkhand
Updated: April 22, 2019, 8:12 PM IST
प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने किया नामांकन, सीएम बोले- झारखंड विरोधी है महागठबंधन
पर्चा दाखिल करते लक्ष्मण गिलुवा

सीएम ने कहा कि शिबू सोरेन ने नरसिम्हा राव की सरकार को बचाने के एवज में कांग्रेस से दो करोड़ रुपये लिये थे, जबकि राजद ने अपनी लाश पर झारखंड बनाने की घोषणा की थी. आज यही तीनों एकजुट हो गए हैं.

  • Share this:
सीएम रघुवर दास ने चाईबासा में कांग्रेस, झामुमो और राजद पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि तीनों का गठबंधन झारखण्ड विरोधी है. शिबू सोरेन ने नरसिम्हा राव की सरकार को बचाने के एवज में कांग्रेस से दो करोड़ रुपये लिये थे, जबकि राजद ने अपनी लाश पर झारखंड बनाने की घोषणा की थी. आज यही तीनों एकजुट हो गए हैं.

वंशवाद और परिवारवाद पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि तीनों पार्टी लोकतंत्र के बजाय परिवारवाद और वंशवाद को बढ़ावा देती है. इस बार का चुनाव वंशवाद और लोकतंत्र के बीच है.

सीएम सिंहभूम सीट से प्रत्याशी व प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ के नामांकन में शामिल होने चाईबासा पहुंचे थे. उनकी मौजूदगी में गिलुवा ने पर्चा दाखिल किया. इससे पहले चाईबासा की सडकों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य जुलूस निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान पूरा शहर भगवा झंडे से पटा दिखा. हर तरफ 'मैं भी हूँ चौकीदार' वाली टोपी पहने कार्यकर्ता नजर आए.

रोड शो के बाद चाईबासा के गांधी मैदान में सभा का आयोजन हुआ. इसमें सीएम रघुवर दास, झारखंड भाजपा प्रभारी मंगल पाण्डेय, लक्ष्मण गिलुवा और झामुमो के बागी विधायक जयप्रकाश पटेल भी शामिल हुए.

रिपोर्ट- उपेन्द्र गुप्ता

ये भी पढ़ें- धनबाद: बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह ने भरा पर्चा, सीएम बोले- कांग्रेस ने रिजेक्टेड प्लेयर उतारा

नामांकन के बाद जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन ने सीएम को दिया जवाब, बोले- टाइगर कभी घायल नहीं होते
Loading...

शिबू सोरेन के नामांकन कार्यक्रम में जुटे महागठबंधन के दिग्गज, हेमंत बोले- सरकार बनी तो प्राइवेट सेक्टर में भी लागू करेंगे आरक्षण

धनबाद से बीजेपी प्रत्याशी पीएन सिंह ने भरा पर्चा, सीएम बोले- कांग्रेस ने बोरो व रिजेक्टेड प्लेयर को उतारा

झारखंंड: राहुल के माफीनामे पर बोले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष- 'चौकीदार चोर है' बयान पर पार्टी कायम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 22, 2019, 8:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...