होम /न्यूज /झारखंड /अश्लील वीडियो दिखाकर शिक्षक करता था छात्राओं का यौन शोषण, महिलाओं ने जूते-चप्पलों से खूब की खैर मकदम!

अश्लील वीडियो दिखाकर शिक्षक करता था छात्राओं का यौन शोषण, महिलाओं ने जूते-चप्पलों से खूब की खैर मकदम!

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में आरोपी शिक्षक को जूते-चप्पलों की माला पहनाई गई.

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में आरोपी शिक्षक को जूते-चप्पलों की माला पहनाई गई.

Bihar News: समाज में नैतिक पतन किस निचले स्तर तक हो रहा है इसका एक और उदाहरण झारखंड से सामने आया है. यहां पश्चिमी सिंहभ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

छात्राओं को गंदे वीडियो दिखाकर यौन शोषण करनेवाले आरोपी शिक्षक के मुंह पर कालिख पोती.
छात्राओं के परिजन महिलाओं ने आरोपी शिक्षक को जूते-चप्पलों की माला पहना पूरे गांव में घुमाया.

रिपोर्ट- प्रभंजन कुमार
जमशेदपुर. पश्चिमी सिंहभूम के खासजामदा में एक शिक्षक को ग्रामीणों ने जूते चप्पल की माला पहनाकर घुमाया है. आरोप है कि शिक्षक ने नाबालिग छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर उनका यौन शोषण किया है. फिलहाल, आरेपी शिक्षक को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है.

बताया जा रहा है कि बड़ाजामदा बस्ती के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय, खासजामदा के शिक्षक प्रेम कुमार पोद्दार ने छात्राओं का यौन शोषण किया है. आरोप के अनुसार, शिक्षक ने स्कूल की ही छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर उनका यौन शोषण किया. मामला सामने आया तो महिलाओं ने बड़ाजामदा बस्ती में एक बैठक कर आरोपी शिक्षक प्रेम कुमार पोद्दार को स्कूल से निकालकर उसे जूतों का माला पहनाई गई और मुंह में कालिख पोतकर पूरी बस्ती घुमाया गया.

बताया जा रहा है कि महिलाओं ने आरोपी शिक्षक को पैदल ही बड़ाजामदा अस्पताल होते हुए बड़ाजामदा मुख्य सड़क पर घुमाया. इसके बाद रेलवे स्टेशन के पास पहुंचने पर बड़ाजामदा थाना पुलिस आरोपी शिक्षक को महिलाओं के चुंगल से छुड़ाकर थाने ले आई.

अपनी छात्राओं को दिखाता था अश्लील वीडियो
महिलाओं का आरोप है कि आरोपी शिक्षक स्कूल की छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा कर अश्लील हरकत करने का प्रयास करता था. छात्राओं ने इसकी शिकायत परिजनों से की थी. जिसके बाद गांव के लोगों ने बैठक कर शिक्षक को सबक सिखाने का प्लान बनाया.

कार्रवाई होने तक जारी रहेगा महिलाओं का विरोध
इसके बाद सैकड़ों की संख्या में महिलाएं स्कूल पहुंचीं और आरोपी शिक्षक को पकड़ लिया. जिसके बाद शिक्षक की जमकर पिटाई की, फिर गले में जूतों की माला डाल कर और मुंह पर कालिख पोत उसे इलाके में घुमाया गया. महिलाओं का कहना था कि जब तक आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई नहीं होती, तब तक वे शांत नहीं बैठेंगी.

Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news, Sexual Harassment

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें