लाइव टीवी

ट्रक के कुचलने से स्कूली छात्रा की मौत, NH जाम कर रहे आक्रोशितों पर पुलिस ने भांजी लाठियां
West-Singhbum News in Hindi

Upendra Gupta | News18 Jharkhand
Updated: July 26, 2018, 4:03 PM IST
ट्रक के कुचलने से स्कूली छात्रा की मौत, NH जाम कर रहे आक्रोशितों पर पुलिस ने भांजी लाठियां
भीड़ को हटाती पुलिस

पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

  • Share this:
पश्चिम सिंहभूम के चाईबासा शहर से सटे लोहा पुलिया के पास गुरुवार सुबह 8 बजे साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा विमला बारी को एक ट्रक ने कुचल दिया जिससे मौके ही उसकी मौत हो गई. वहीं घटना के बाद आक्रोशित महिला-पुरुषों ने चाईबासा-चक्रधरपुर एनएच 75 को जाम कर दिया. पुलिस के काफी समझाने के बाद भी जब आक्रोशितों ने जाम नहीं हटाया तो पुलिस ने आक्रोशितों पर जमकर लाठी भांजी. इसके बाद पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

जानकारी के अनुसार दुर्घटना तब घटी जब स्कॉट स्कूल की 7वीं की छात्रा विमला बारी घर से निकल कर स्कूल जा रही थी. इसी दौरान जैसे ही वह एनएच 75 पर पहुंची उसी समय तेज रफ्तार से आ रही आयरन लदे ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. जिससे घटनस्थल पर ही छात्रा की मौत हो गई. वहीं दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर भागने में सफल रहा.

घटना के बाद आक्रोशित महिला-पुरुषों ने शव के साथ चाईबासा-चक्रधरपुर एनएच 75 को जाम कर दिया. इस दौरान दुर्घटना और सड़क जाम को लेकर पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच जमकर तीखी बहस हुई. आक्रोशित लोगों को पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन स्थानीय लोग शहर में दिन में भारी वाहनों के लिए नो एंट्री का बोर्ड लगाने की मांग करते दिखे.

इसके बाद पुलिस ने जाम कर रहे लोगों पर जमकर लाठियां भांजी. महिला-पुरूष किसी को भी नहीं छोडा. सभी को पुलिस जवानों ने दौडा-दौडा कर पीटा. लाठी चार्ज से महिलाएं काफी उग्र हो गई, सदर एसडीओ आर रॉनिटा के साथ उलझ पडी. एसडीओ उग्र महिलाओं को समझाने का प्रयास करती रहीं, लेकिन महिलाएं के अड़े रहने पर महिला जवानों ने आक्रोशित महिलाओं को खदेडा.



पुलिस के लाठी चार्ज के बाद एनएच पर जाम कर सैकडों की भीड़ कुछ ही मिनटों में खाली हो गई. पुलिस की लाठी के भय से भीड़ में अफरा-तफरी मच गई. लोग साइकिल-बाइक छोड भागने लगे. इसके बाद पुलिस ने छात्रा के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2018, 10:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर