लाइव टीवी

छेड़खानी करने पर महिला ने दुकानदार को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल
West-Singhbum News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: February 18, 2020, 1:19 PM IST
छेड़खानी करने पर महिला ने दुकानदार को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल
छेड़खानी करने पर महिला ने दुकानदार की सरेआम चप्पल से पिटाई की

महिला ने बताया कि पहले उसने दुकानदार की बातों को नजरअंदाज किया. लेकिन जब वह हद पार करने की कोशिश की, तो उसने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
पश्चिमी सिंहभूम. जिले के चक्रधरपुर अनुमंडल के करायकेला में एक महिला (Woman) को छेड़ना (Molestation) दुकानदार (Shopkeeper) को महंगा पड़ गया. महिला ने दुकानदार की उसी की दुकान में जमकर पिटाई (Beat) कर दी. महिला इस कदर गुस्से में थी कि दुकानदार को चप्पल, लात और घूसों से काफी देर तक पीटती रही. और आगे किसी महिला के साथ छेड़खानी करने की हिम्मत नहीं करने की चेतावनी देती रही. बाद में हो-हल्ला सुनकर आस-पास के लोग दुकान के पास इकट्ठा हुए. और महिला को शांत कराया.

छेड़खानी करने पर दुकानदार की पिटाई

महिला ने बताया कि वह घरेलू सामान खरीदने किराने की दुकान पर पहुंंची थी. लेकिन दुकानदार उसके साथ बहकी-बहकी बातें करने लगा. पहले उसने उसकी बातों को नजरअंदाज किया. इससे हिम्मत पाकर दुकानदार उसे खिलाने-पिलाने का लालच देकर छेड़खानी को जारी रखा. बतौर महिला जब दुकानदार ने हद पार करने की कोशिश की, तो उसने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

पिटाई के बाद महिला दुकानदार को पुलिस के हवाले करना चाहती थी. लेकिन मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने उसे ऐसा करने नहीं दिया. शांतकर दुकानदार को माफ करने की अपील की. महिला ने आगे से किसी औरत के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं करने की चेतावनी देकर दुकानदार को छोड़ दिया.



घटना से आदिवासी संगठनों में गुस्सा

जानकारी के मुताबिक महिला आदिवासी समाज से थी. इसलिए इस घटना को लेकर कुछ आदिवासी संगठनों ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज कराने की तैयारी की है. ताज्जुब यह है कि यह घटना करायकेला थाने से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर घटी. लेकिन इतना हो-हंगामा मचने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. मौके पर मौजूद लोगों ने पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

इनपुट- उपेन्द्र गुप्ता

ये भी पढ़ें- पैसों के अभाव में नहीं करा पा रहे इलाज, इसलिए मासूमों को रस्सी से बांधकर रखते हैं घरवाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी सिंहभूम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 1:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर