क्या महेंद्र सिंह धोनी की एक्स-गर्लफ्रेंड जिंदा है?

इन दिनों टीम इंडिया के वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की खूब चर्चा है. वैसे तो इस फिल्म में धोनी को लेकर कई रोचक बातों को शामिल किया गया है, लेकिन सबसे दिलचस्प है महेंद्र सिंह धोनी की लव लाइफ.

Pradesh18
Updated: September 24, 2016, 1:57 PM IST
क्या महेंद्र सिंह धोनी की एक्स-गर्लफ्रेंड जिंदा है?
टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म 'एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' आज रिलीज हुई. इस फिल्म में धोनी की जिंदगी के कई अनछुए पहलूओं को सामने लाया गया है. लेकिन, कुछ ऐसे किस्से है जो अब तक क्रिकेट प्रेमियों की नजर से अछूत हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि धोनी की चमकदार करियर की रोशनी में कई क्रिकेटरों की जिंदगी में अंधेरा छा गया. Photo: PTI
Pradesh18
Updated: September 24, 2016, 1:57 PM IST
इन दिनों टीम इंडिया के वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की खूब चर्चा है. यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- 'वर्ल्ड कप-2007 में हार के बाद ऐसा लगा जैसे हम आतंकवादी हैं'


इस फिल्म में धोनी की निजी जिंदगी से लेकर साल 2011 में वर्ल्ड कप जीतने तक का जिक्र है. वैसे तो इस फिल्म में धोनी को लेकर कई रोचक बातों को शामिल किया गया है, लेकिन सबसे दिलचस्प है महेंद्र सिंह धोनी की लव लाइफ.

इसमें महेंद्र सिंह धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा और उनकी पत्नी साक्षी धोनी पर खास फोकस किया गया है. अंग्रेजी वेबसाइट india.com में छपी खबर के मुताबिक मूवी में धोनी और प्रियंका झा की लव स्टोरी को भी फिल्माया गया है. ऐसे में इसको लेकर हर कोई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

ये भी पढ़ें- जिस खिलाड़ी पर था मैच फिक्‍सिंग का 'दाग', वो चलाना चाहता है धोनी-कोहली पर हुक्म


कथित रूप से जब धोनी और प्रियंका झा की दोस्ती काफी गहरी हो गई थी तो उसी वक्त प्रियंका झा की कार हादसे में जान चली गई. उस वक्त महेंद्र सिंह धोनी उभरते क्रिकेटर थे और कम ही लोग उन्हें जानते थे.

Photo: PTI
Photo: PTI

Loading...

इस फिल्म में दिशा पटानी ही प्रियंका झा का रोल कर रही हैं और उन्होंने खुद यह बात एक चैनल को दिए एफबी चैट लाइव में कबूली. 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में किरारा आडवाणी, धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका में हैं, जबकि अनुपम खेर उनके पिता के किरदार में हैं.

ये भी पढ़ें- उस वक्त चारों तरफ गूंज रहा था एक ही नाम, धोनी...धोनी....धोनी


नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म में सुशांत, धोनी की भूमिका में दिखाई देंगे. यह फिल्म एक युवा लड़के की कहानी है, जो मशहूर क्रिकेटर बनता है. खुद सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि यह फिल्म करने के बाद खेल और खिलाड़ियों के प्रति उनका नजरिया बदला है.

Photo: PTI
Photo: PTI


सुशांत ने कहा, 'हम घर-बैठकर बड़ी आसानी से मैच देखते हुए खिलाड़ियों की आलोचना कर देते हैं, लेकिन मैंने उस एक किरदार को निभाया है और मैं जानता हूं कि खेल के दौरान खिलाड़ियों पर कितना दबाव होता है. मैंने यह फिल्म इसलिए नहीं की, क्योंकि यह धोनी के जीवन पर बनी है, बल्कि धोनी के जीवन की कहानी काफी रोचक और संघर्षपूर्ण है.'

ये भी पढ़ें- जिस अश्विन को धोनी लाए टीम में वो हो गए कोहली के भरोसेमंद


सुशांत कहते हैं, 'मेरी बड़ी बहन राष्ट्रीय स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी रह चुकी हैं, लेकिन मैं क्रिकेट में काफी पीछे था. यहां तक कि स्कूल की क्रिकेट टीम तक में मेरा चयन नहीं हुआ, लेकिन इस फिल्म के जरिए मैंने क्रिकेट खेलने की सारी कसर पूरी कर ली है.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2016, 10:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...