जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' पर मुसीबत, 13 तारीख को होगी सुनवाई

मुसीबत में फंसी जॉन अब्राहम की फिल्म

मुसीबत में फंसी जॉन अब्राहम की फिल्म

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) की रिलीज डेट पर स्टे लगाने का केस दिल्ली हाईकोर्ट में चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2019, 8:23 PM IST
  • Share this:

जॉन अब्राहम (John Abraham) की आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) मुसीबत में फंस गई है. इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की गई है. ये विवाद तो काफी समय से चल रहा था लेकिन आज इस पर दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. बाटला हाउस मामले में मुलजिम आरिज़ खान की ओर से याचिका दाखिल की गई थी. याचिका में 'बाटला हाउस' पर आधारित इस जॉन अब्राहम की फ़िल्म पर रोक लगाने की गुहार लगाई गई थी. पिटीशनर आरिज़ खान की ओर से फिल्म पर अपने केस के साथ काफी समानता होने का आरोप लगाया गया था. इस आज हुई सुनवाई के दौरान अदालत ने पिटीशनर को अपने केस को लेकर सिमिलैरीटी की लिस्ट फाइल करने को कहा है.

वहीं अब इस मामले में 13 तारीख को सुनवाई होगी. आरिज़ खान इस फिल्म की रिलीज पर स्टे लगाने की मांग कर रहे हैं. याचिकाकर्ता का कहना है कि इस फिल्म की वजह से उसके केस पर सुनवाई प्रभावित हो सकती है. बता दें कि जॉन की ये फिल्म साल 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर से प्रेरित है. आरिज़ खान के अलावा इस एनकाउंटर में शहीद हुए दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की पत्नी ने फिल्म मेकर्स को लीगल नोटिस जारी किया था.

लगे हैं ऐसे आरोप



उन्होंने ये भी दावा किया था कि इस फिल्म में कई गलत तथ्य दिखाए गए हैं. उन्होंने कहा था कि वो फिल्म का ट्रेलर देखकर काफी दुखी हो गई थीं. इस ट्रेलर में पूरी टीम को ही गलत तरीके से रिप्रिजेंट किया गया है. शहीद की पत्नी की कहना है कि अगर ये फिल्म रिलीज भी होती है तो इसका नाम बदल कर 'पोस्ट बाटला हाउस' रखा जाना चहिए. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म मेकर्स से ये भी कहा था कि फिल्म बनाने से पहले उन्हें मेरे पति के बारे में सही जानकारी इकट्ठी करनी चाहिए थी.

जॉन अब्राहम जुटे प्रमोशन में

दूसरी तरफ अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी जॉन अब्राहम ने इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है. देखना होगा कि क्या 13 तारीख के बाद वाकई फिल्म 'बाटला हाउस' की रिलीज डेट पर स्टे लग जाएगा या नहीं.

ये भी पढ़ें- बाहुबली एक्टर मधु प्रकाश गिरफ्तार, पत्नी ने लगाई थी फांसी

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज