कांग्रेस के निलंबित MLA रोशन बेग पुलिस हिरासत में

एसआईटी ने रोशन बेग को बेंगलुरु एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया है. कहा जा रहा है कि रोशन बेग मुंबई जा रहे थे.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 5:01 PM IST
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 5:01 PM IST
कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, आईएमए घोटाला में निलंबित कांग्रेस विधायक रोशन बेग को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बेग को बेंगलुरु एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया है. कहा जा रहा है कि रोशन बेग मुंबई जा रहे थे. फिलहाल, उनसे पूछताछ की जा रही है. एसआईटी की टीम उनसे पूछताछ कर रही है. पूछताछ में रोशन बेग अलग-अलग बयान दे रहे हैं.

पूछताछ के लिए लिया गया हिरासत में
एसआईटी ने कहा कि रोशन बेग को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. उन्हें बेंगलुरु एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया है. एसआईटी के अनुसार, बेग चार्टर्ड फ्लाइट में बेंगलुरु से मुम्बई के लिए उड़ान भर रहे थे. उन्हें विमान के अंदर से हिरासत में लिया गया है. वो अलग-अलग बयान दे रहे हैं. चार्टर फ्लाइट की पैसेंजर लिस्ट के अनुसार फ्लाइट पुणे जा रही थी.

19 जुलाई को बेग को पेश होने का दिया था नोटिस

एसआईटी ने बताया है कि 19 जुलाई को बेग को पेश होने का नोटिस दिया था. वह एक अज्ञात स्थान पर जाने की कोशिश कर रहे थे. हम केवल यह देख सकते हैं कि हमें पूछताछ के लिए उन्हें गिरफ्तार करना है या नहीं. वह बेंगलुरु अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक चार्टर्ड फ्लाइट से उड़ान भरने जा रहा थे.



बता दें कि रोशन बेग को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण कांग्रेस ने हाल ही में पार्टी से निलंबित कर दिया था. लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद रोशन बेग ने अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े कर दिए थे. लोकसभा चुनाव के बाद रोशन बेग ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी ने मुसलमानों को वोटबैंक के तौर पर इस्तेमाल किया है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

बलरामपुर: प्राथमिक विद्यालय पर गिरा हाईटेंशन तार

ऐसे शुरू हुई काशी विश्वनाथ मंदिर में जलाभिषेक की परंपरा
First published: July 16, 2019, 2:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...