साधु ने कहा- बिजनेस में नुकसान हुआ तो लॉ स्टूडेंट ने रेपिस्ट बता किया हमला

साधु ने आरोप लगाया कि बिजनेस में घाटा होने के बाद महिला ने उस पर हमला किया था.

साधु ने आरोप लगाया कि बिजनेस में घाटा होने के बाद महिला ने उस पर हमला किया था.

साधु ने आरोप लगाया कि बिजनेस में घाटा होने के बाद महिला ने उस पर हमला किया था.

  • Share this:

तिरुवनंतपुरम में 23 साल की लॉ स्टूडेंट द्वारा धारदार हथियार से साधु के प्राइवेट पार्ट को काटने के मामले में नया मोड़ आ गया है. साधु ने आरोप लगाया कि बिजनेस में घाटा होने के बाद महिला ने उस पर हमला किया था.

लॉ स्टूडेंट ने आरोप लगाया था कि पिछले आठ साल से उसके घर में ही उसके साथ रेप कर रहा था. वह जब 16 साल की थी तो आरोपी ने सबसे पहले उसके साथ रेप किया था. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.

शुक्रवार को पुलिस साधु को लेकर लॉ स्टूडें के घर पहुंची थी. वहां उसने बताया कि स्टूडेंट के परिवार के साथ उसकी कुछ आर्थिक डिलिंग थी, जो कि नुकसान में चल रही थी. सूत्रों के अनुसार, उसने पुलिस को बताया कि लड़की के परिवार वालों ने एक रेस्टोरेंट में उसके साथ पैसे इनवेस्ट किया था. कुछ दिनों बाद इसमें नुकसान होने लगा, जिसके बाद उनके संबंध खराब हो गए.



थाने में महिला द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी स्वामी गंगेशानंद कोल्लम के पनमाना आश्रम का सदस्य है. उसकी उम्र 54 साल है. पिछले दिनों रात को आरोपी ने एक बार फिर से उसके साथ रेप की कोशिश की. इसके बाद उसने एक धारधार हथियार से स्वामी के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया.
वारदात के तुरंत बाद घायल आरोपी त्रिवेंद्रम हॉस्पिटल में इलाज के लिए भागा, जहां उसकी सर्जरी हुई थी. आरोपी साधु के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्‍कार) और पॉक्‍सो के तहत मामला दर्ज किया गया था. हालांकि में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक उसने थाने में कहा है कि उसने खुद ही अपने प्राइवेट पार्ट को काटा है.

मंदसौर में बैंक कैशियर से साढ़े पांच लाख रुपए की लूट

खाना देने में प्रेग्नेट मां ने देरी की तो बेटे ने मार डाला 

टैक्सी की सर्विस करवा कर लौट रहा था ड्राइवर, अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज