लाइव टीवी

जानें क्यों कोरोना वायरस के खौफ से किम जोंग उन ने अफसर को गोली से मरवाया

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 4:07 PM IST
जानें क्यों कोरोना वायरस के खौफ से किम जोंग उन ने अफसर को गोली से मरवाया
कोरोना वायरस का खौफ, चीन से लौटे अफसर को किम जोंग उन ने मारी गोली

बताया जाता है कि इस अफसर ने गलती से सार्वजनिक टॉयलेट का इस्तेमाल कर लिया, जिसके बाद उत्तर कोरिया (North Korea) के तानाशाह किम जोंग उन (Kim Jong Un) ने उसे गोली मार दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 4:07 PM IST
  • Share this:
प्‍योंगयांग. उत्तर कोरिया (North Korea) के शासक किम जोंग उन (Kim Jong Un) ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें दुनियाभर में तानाशाह क्यों कहा जाता है. चीन (China) में फैले जानलेवा कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण से बचने के लिए एक ओर जहां पूरी दुनिया इसका इलाज ढूंढने में लगी हुई है, वहीं उत्तर कोरिया में वायरस से पीड़ित लोगों की जान आफत में आ गई है.

डोन्ग-ए-इलबो न्यूज के मुताबिक, चीन से लौटे एक अफसर को कोरोना वायरस के संक्रमण के शक में आइसोलेशन सेंटर में रखा गया था. बताया जाता है कि इस अफसर ने गलती से सार्वजनिक टॉयलेट का इस्तेमाल कर लिया, जिसके बाद तानाशाह किम जोंग उन ने उसे गोली मार दी. उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन ने शख्स पर बिना अनुमति लिए क्वैरेंटाइन (संक्रमित लोगों के लिए अलग जगह) छोड़कर जाने पर कार्रवाई की है.

इसे भी पढ़ें :- किम जोंग की तस्वीर को छोड़कर बच्चे को आग से बचाया, अब महिला को मिलेगी सजा



इसी तरह यूके मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक उत्तर कोरिया की राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी के एक अन्य अधिकारी को भी चीन की यात्रा करने की बात छुपाना काफी भारी पड़ गया. बताया जाता है कि उसे इस बात को छुपाने के आरोप में देश से निकाल दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना वायरस का असर उत्तर कोरिया में भी काफी पड़ा है. कोरोना वायरस की चपेट में आने से उत्तर कोरिया में भी कई लोगों की जान जा चुकी है लेकिन अभी तक इसके बारे में किसी को भी कोई जानकारी नहीं दी गई है.



इसे भी पढ़ें :- किम जोंग उन ने फिर दी धमकी, कहा- जल्द ही एक और 'हथियार' का करुंगा खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नॉलेज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 2:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading