Home /News /knowledge /

दुनिया में सिर्फ इस इंसान से डरता है दाऊद, जानें कौन है वह

दुनिया में सिर्फ इस इंसान से डरता है दाऊद, जानें कौन है वह

दाऊद इब्राहिम

दाऊद इब्राहिम

बताया जाता है कि दाऊद एक बार महजबीं की अनुपस्थिति में इस्लामाबाद स्थित अपने घर में दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था. इसी बीच उसे खबर मिली कि महजबीं आ रही है, जिसे सुनकर वह घबरा गया.

    अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से वैसे तो पूरी दुनिया खौफ खाती है, लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जिससे ये डॉन खुद खौफ खाता है. बताया जाता है कि इस शख्स के सामने दाऊद की एक नहीं चलती. आप सोच रहे होंगे कि ये शख्स कौन है, तो बताया जाता है कि दाऊद अपनी पत्नी महजबीं से बहुत डरता है.

    महजबीं से दाऊद के डर को लेकर एक किस्सा मशहूर है. बताया जाता है कि दाऊद एक बार महजबीं की गैरमौजदूगी में अपने इस्लामाबाद के घर में दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था. पार्टी के लिए दाऊद ने कुछ लड़कियों को भी बुलाया था. इसी बीच उसे खबर मिली कि महजबीं आ रही है, जिसे सुनकर वह घबरा गया.

    दाऊद ने जल्दीबाजी में लड़कियों को वहां से रवाना किया और दोस्तों को भी वापस भेज दिया. उसने घर में काम करने वाले नौकरों को तुरंत ये हिदायत दी कि जल्दी से घर की सफाई कर दें ताकि महजबीं को ये पता न चल सकें कि यहां आज पार्टी हुई थी.

    बता दें कि दाऊद की पत्नी ज़ुबीना जरीन को महजबीं शेख के नाम से जाना जाता है. दाऊद और महजबीं के तीन बच्चे हैं, जिनमें दो लड़कियां और एक लड़का है. कुछ ही वक्त पहले खबर आई थी कि दाऊद इब्राहिम के बेटे मोइन नवाज डी कास्कर ने मौलाना बनकर अध्यात्मिकता का रास्ता अपना लिया है. तब कहा गया कि बेटे के मौलवी बनने से दाऊद डिप्रेशन में चला गया है.

    ये भी पढ़ें: ब्रिटिश अदालत में दाऊद के साथी को पाकिस्तान ने बताया 'अच्छा' इंसान

    ये भी पढ़ें: दाऊद के बेटे के बाद अब छोटा शकील के बेटे ने अपनाया आध्यात्म का रास्ता

    Tags: Dawood ibrahim, India, Pakistan, Trending news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर