Home /News /knowledge /

चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार

चर्च की नन कैसे बन गई दुनिया की चर्चित पॉर्न स्टार

वो अपने पॉर्न मूवी करियर की वकालत करती हैं. इसे बढ़िया और कलात्मक बताती हैं. ये भी कहती हैं कि उसमें कुछ भी बुरा नहीं है.

    क्या आप ये सोच सकते हैं कि जिस धर्मपरायण युवती का उद्देश्य साध्वी बनने का रहा हो. उसने कई सालों तक ईसाई धर्म के धार्मिक स्कूल में प्रवेश लेकर नन की पढाई की हो, वो कैसे दुनिया की टॉप पॉर्न स्टार बन गई. पिछले हफ्ते जब ये कहानी दुनिया के मीडिया में आई तो लोग हैरान रह गए. सोशल मीडिया में इन दिनों उसका नाम बुरी तरह वायरल हो रहा है.

    ये युवती कोलंबिया की है. खूबसूरत युवती. बचपन में उसने एक सपना देखा था कि वो ईसाई धर्म की श्रेष्ठ साध्वी बनेगी. लिहाजा जिस उम्र में और युवतियां ग्लैमर, सुख सुविधाओं और अच्छे करियर के बारे में सोचती हैं, वो नन बनने के सपने देखती थी. धार्मिक इतनी कि बाइबल का हर अध्याय और हर लाइन उसकी रटी हुई थी.

     ये भी पढ़ें - जब अनंत कुमार ने आधी रात पास करवाया GST बिल

    कैसे नन बनी पॉर्न स्टार 
    तो ऐसा कैसे हो गया कि एक धर्मपरायण नन पॉर्न स्टार कैसे बन गई. उसका नाम यूडी पेनेदा है. वो कोलंबिया के उत्तरी पश्चिमी इलाके इतुआंगो की रहने वाली है. अब उसने धर्म को एक किनारे रख दिया है और पूरी तरह से एडल्ट मूवी के धंधे में लीन हो चुकी है. एडल्ट मूवी में उसके चाहने वालों की एक बड़ी संख्या है.

    आठ सालों तक ली थी कड़ी धार्मिक शिक्षा 
    युडी पिनेडा नाम की इस लड़की ने एक कॉन्वेंट में 8 साल तक नन बनने की ट्रेनिंग ली, लेकिन 22 साल की उम्र में पोर्न स्टार बन गई.

    खूबसूरत यूडी पिनेडा ने आठ सालों तक साध्वी बनने की धार्मिक शिक्षा ली थी लेकिन फिर उसका जीवन कुछ ऐसा बदला कि वो एडल्ट मूवी की हिट हीरोइन बन गई


    पिनेडा ने एक इंटरव्यू में कहा, "जब हमारे स्कूल में नन आईं. तो मैं उनसे बहुत प्रभावित हुई. मुझे भी अहसास हुआ कि मैं नन बनना चाहती हूं. मैंने नन बनने की ट्रेनिंग के लिए कॉन्वेंट ज्वाइन किया. आठ साल तक वहां धार्मिक ट्रेनिंग ली." ये बड़ा सवाल है कि आखिर चर्च और इसकी शिक्षाओं से प्यार के बाद उसकी राहें कैसे बदल गईं.

    ये भी पढ़ें - अबुल कलाम आजाद जयंती: भारतीयता पर गर्व करने वाला एक मौलाना

    धार्मिक स्कूल में टीचर से हो गया था प्यार 

    पिनेडा ने 10 साल की उम्र में कान्वेंट ज्वाइन किया. अगले आठ सालों तक वो वहां के अनुशासन में पूरी तरह बंधकर रही. उसका कहना है कि कान्वेंट की शिक्षा और अनुशासन से उसे बहुत प्यार था. लेकिन ना जाने क्या हुआ कि उसे वहां पर अपने उम्र से कहीं ज्यादा उम्र के एक धार्मिक शिक्षक से प्यार हो गया.

    फिर ये प्यार इस कदर बढा कि चर्च छोड़ने की नौबत आ गई. उसने चर्च छोड़ा और दूसरी नौकरी कर ली. उसे कोलंबिया के मेडेलिन नाम की जगह में नेस्ले में नौकरी मिली. हालांकि उसके धार्मिक टीचर ने बहुत कोशिश की कि वो कान्वेंट नहीं छोडे़ं. नन के रूप में चर्च से जुड़ी रहे.

    जब वो कान्वेंट में धार्मिक शिक्षा ले रही थी तभी उसे अपनी टीचर से प्यार हो गया था


    लेकिन पिनेडा ने तय कर लिया था कि वो वही करेगी जो उसका मन कह रहा है. टीचर से प्यार के दौरान ही उन्हें महसूस हो गया था कि वो नन बनने के लिए नहीं बनी है.

    फिर आया जीवन में वो मोड़, जिसने बनाया पॉर्न स्टार

    वो नौकरी कर रही थी कि इसी बीच उसके जीवन में एक और मोड़ आया. उसकी मुलाकात जुआन बुस्टॉस नाम के उस शख्स से हुई, जो एडल्ट वेबकॉम के लिए मॉडल तलाश रहा था.

     ये भी पढ़ें - एक हैक से खुल सकता है होटल का इलेक्ट्रॉनिक लॉक

    ऐसे में पिनेडा को लगा क्यों न इस करियर को भी आजमाया जाए. वो बुस्टॉस से मिली. कास्टिंग के बाद उसे वहां भर्ती कर लिया गया.

    पिनेडा ने स्थानीय प्रेस से कहा, "एडल्ट मॉडल बनकर उसे पहले तो खराब लगा लेकिन अब मैं ठीक हूं. वो अब भी कभी चर्च में फ्राइडे की प्रार्थना नहीं छोड़तीं, नियमित तौर पर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को चर्च जाती हैं. कंफेशन के दौरान हर बार उनके पास बताने के लिए कोई दिलचस्प बात जरूर होती है."

    पॉर्न स्टार बनने के बाद यूडी नियमित रूप से चर्च जाती है लेकिन अब उसे अपने एडल्ट मूवी के करियर से प्यार है


    पॉर्न करियर की वकालत 
    वो अपने पॉर्न मूवी करियर की वकालत करती हैं. इसे बढ़िया और कलात्मक बताती हैं. ये भी कहती हैं कि उसमें कुछ भी बुरा नहीं है.

    वो अब खुलेआम कहती हैं, "एडल्ट फिल्मों में वो जो कुछ भी करती हैं, वो सब उन्हें अच्छा लगता है. वो कहती हैं कि अब मुझे लगता है कि यही वो काम है, जो मैं करना चाहती थी." तो इस तरह एक समर्पित नन अपना करियर बदलकर पॉर्न स्टार बन गई. यूडी पिनेडा अब 28 साल की हैं. कोलंबिया में ही अब सारी दुनिया में लोग उनके वीडियो को जमकर देख रहे हैं. एक बड़ा वर्ग उनका दीवाना है.

     ये भी पढ़ें - KFC के लोगो पर बने इस आदमी ने 88 की उम्र में शुरू किया था बिजनेस

    Tags: Adultery Law, Nun Rape, PORN, Sex, Short movies

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर