नेता जी कहां हैं: मैनपुरी में 24 सालों बाद एक साथ आएंगे माया-मुलायम

आज करीब 24 साल बाद शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव एक मंच पर नजर आएंगे.

News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 1:17 PM IST
News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 1:17 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को छिटपुट हिंसा के साथ संपन्न हो गया. अब राजनीतिक दलों की निगाहें तीसरे चरण पर है. तीसरे चरण के चुनावों में कई हाईप्रोफाइल सीटों पर नजर होगी. ये हैं प्रमुख नेताओं के 19 अप्रैल के कार्यक्रम-

# शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित तालकटोरा स्टेडियम में प्रधानमंत्री मोदी, व्यापारियों को संबोधित करेंगे.



# कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर होंगी.

# इसके साथ ही आज करीब 24 साल बाद शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव एक मंच पर नजर आएंगे. उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट के लिए शुक्रवार को दोनों नेता एक साथ प्रचार करेंगे.



# महाराष्ट्र स्थित नालासोपारा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रैली करेंगे. मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह शुक्रवार को नामांकन करेंगे.

# चुनावी सभा को संबोधित करने 19 अप्रैल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे. वे 19 अप्रैल को सुबह स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचेंगे. जहां से वे पत्थल गांव, जिला जशपुर जाएंगे. इसके बाद दोपहर में वे शिवरीनारायण, जिला रायगढ़ जायेंगे.यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने पहली बार इस्तेमाल के बाद EVM से वोटिंग पर लगा दी थी रोक

नॉलेज की खबरों को सोशल मीडिया पर भी पाने के लिए 'फेसबुक' पेज को लाइक करें
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार