आज के सियासी दौरेः प्रियंका जल रास्ते से पहुंचेंगी वाराणसी

देशभर में मनोहर पर्रिकर के निधन से शोक है. कई चुनावी सभाओं में आज उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएंगी.

News18Hindi
Updated: March 18, 2019, 1:00 PM IST
News18Hindi
Updated: March 18, 2019, 1:00 PM IST
भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिग्गज नेता और गोवा के मौजूदा मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन से आज कई चुनावी दौरे रद्द हो गए हैं. हालांकि लोकसभा चुनावों के बेहद करीब होने के चलते कई नेता आज भी अपने-अपने क्षेत्रों में जाएंगे. साथ ही कई जनसभाओं और चुनावी सभाओं में मनोहर पर्रिकर को श्रद्धांजलि दी जाएंगी.

लोगों से मिलते वाराणसी पहुंचेंगी प्रियंका
लोकसभा चुनाव 2019 के घोषणाओं के बाद से ही रैलियों को लेकर प्रशासन और नेताओं में तनातनी शुरू हो गई है. हाल ही इसका बड़ा रूप कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के उत्तर प्रदेश के दौरे को लेकर देखने को मिली. प्रियंका गांधी ने अपनी यात्रा के लिए जो रास्ता चुना, प्रशासन ने उसे उनके लिए सुरक्षित ना समझते हुए उन्हें यात्रा की अनुमति नहीं दी. बाद में प्रियंका को ना केवल अपनी यात्रा निर्धारित समयसीमा को आगे बढ़ानी पड़ी बल्कि कुछ रास्ते भी बदलने पड़े.

बदले कार्यक्रम में 15 के बजाए प्रियंका गांधी वाड्रा 17 मार्च को लखनऊ पहुंची. इसके बाद वह पहुंची

प्रयागराज. स्वराज भवन में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत. स्वराज भवन में प्रियंका गांधी वाड्रा करेंगी प्रवास, आज सुबह संगम में करेंगी पूजा-अर्चना, पूजा-अर्चना के बाद मनइया घाट से शुरू करेंगी चुनावी अभियान, गंगा में जल मार्ग से वाराणसी तक जायेंगी प्रियंका, बीच में कई पड़ावों पर लोगों से करेंगी मुलाकात.

योगी आदित्यानाथ होंगे झांसी में
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से चुनावी रैलियों के उतर रहे हैं. वे लोगों से मेल‌-मिलाप के लिए आज उत्तर प्रदेश के झांसी में होंगे. इससे पहले वे वाराणसी के कार्यकार्ताओं से मिलकर आगामी दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा से संबंधित जानकारियां लीं. 18 मार्च को वे झांसी में होंगे. इसके बाद 22 को बरेली और 24 को बलिया भी जाएंगे.
First published: March 18, 2019, 9:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...