रोमांस के मैदान में भी युवराज ने जड़े कई चौके-छक्के

रोमांस के मैदान में भी युवराज ने जड़े कई चौके-छक्के
yuvraj singh and his wife Hazel Keech, युवराज सिंह के साथ पत्नी हेजल कीच

युवराज सिंह क्रिकेट के मैदान पर जितने चौके-छक्के उड़ाते थे, वैसी ही बैटिंग उन्होंने रोमांस के मैदान में भी की. उन्हें भारतीय क्रिकेट में कासानोवा माना जाता था, लड़कियां उनकी बेतरह दीवानी रहती थीं

  • Share this:
युवराज सिंह क्रिकेट के मैदान पर जितने हिट रहे..उससे कम हिट मैदान के बाहर अपने रोमांस और प्यार के संबंधों को लेकर नहीं रहे. आखिरकार एक लंबे रोमानी रिश्तों के बाद उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की.

हेजल ब्राजीली मूल की हैं. उनसे करीब तीन साल की डेटिंग के बाद युवराज ने भारतीय तौर तरीकों के साथ गुरुद्वारे में उनके साथ शादी रचाई थी. हालांकि युवराज का नाम कभी दीपिका पादुकोण से जुड़ा तो कभी बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा से ..तो कभी किसी और से. ये बात सही है कि भारतीय क्रिकेट में कासानोवा कहे जाने वाले इस क्रिकेटर का नाम जितनी लड़कियों से जुड़ा, वैसा शायद ही किसी और क्रिकेटर के साथ हुआ हो.

जब बॉलीवुड की नई-नई आईं दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’सुपर-डुपर हिट हुई, उसके बाद दीपिका और युवराज की करीबियों के चर्चे मीडिया में काफी उछले थे लेकिन बात आगे बढ़ नहीं पाई.



यह भी पढ़ें- आसान नहीं था यूं क्रिकेट का 'युवराज' बन जाना, पढ़िए ये दिलचस्प कहानी
दीपिका बर्थ-डे मनाने ऑस्ट्रेलिया पहुंची थीं
अगर मीडिया में छपी रिपोर्टों को मानें तो दीपिका और युवराज में मेल मुलाकातों का सिलसिला चला था. उसी दौरान टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के समय दीपिका बाकायदा युवराज का जन्मदिन मनाने ऑस्ट्रेलिया भी पहुंचीं थीं. इसके बाद ही उनकी प्रेमकहानी चर्चा बनने लगी. लेकिन लगता है बात ज्यादा गंभीर थी नहीं, लिहाजा ये लंबी चली नहीं.

जब दीपिका ऑस्ट्रेलिया दौरे में युवराज का बर्थ-डे मनाने वहां पहुंच गईं तो मीडिया में दोनों के नजदीकियों के चर्चे शुरू हो गए


किम से चला था जबरदस्त रोमांस
इससे पहले फिल्म मोहब्बतें की हीरोइन किम शर्मा के साथ युवराज के रोमांस की खबरें कुछ ज्यादा ही उड़ने लगीं थीं. दोनों को साथ देखा भी गया, लेकिन इस बार भी ये दोस्ती एक सीमा तक जाने के बाद टूट गई. किम ने अपना अलग घर बसा लिया. वैसे दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती थी. युवराज से ब्रेकअप के बाद अभिनेत्री किम ने केन्‍या के बिजनेसमैन अली कुंजानी से शादी कर ली. हालांकि किम से युवराज की शादी होने की काफी अटकलें लगाई गईं थीं.

किम शर्मा के साथ युवराज की इस कदर करीबी थी कि कहा जाने लगा था कि दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन ऐसा हुआ नहीं


धूपिया से नाम जोड़ा गया
मैदान से बाहर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले युवी का नाम नेहा धूपिया के साथ भी जोड़ा गया. दरअसल वो बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल सोफी चौधरी के साथ एक ही कार में आए थे. इस पहले दोनों को कुछ पार्टियों में साथ देखा गया था.

आंचल मेहरा से इश्क के चर्चे रहे
युवराज और आंचल के इश्कबाजी के चर्चे 2010 में आईपीएल के समय मीडिया में सुर्खियां बने थे. इसके बाद आचंल मेहरा को काफी फेम मिला था. इसी की बदौलत उन्हें बिग बॉस में एंट्री भी मिली. बाद में आंचल कुमार ने जयपुर में एक कारोबारी से शादी रचा ली.

बाद में आंचल ने इसका जोरदार खंडन भी किया. चंडीगढ़ की ही रहने वाली आंचल ने कहा, ये सच है कि मैं युवराज को बचपन से जानती हूं और हम दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन हमारे बीच कोई अफेयर नहीं है. युवराज सिंह ने भी तब सफाई दी, आंचल और मैं केवल दोस्त भर है.

चंडीगढ़ की ही मॉडल आंचल कुमार के साथ भी युवराज के रोमांस के चर्चे उड़े. हालांकि दोनों ने इससे इनकार किया.


अमीषा पटेल के साथ भी देखे गए
यही नहीं वर्ल्ड कप 2011 जीतने के बाद एक पार्टी में युवराज सिंह को जब अमीषा पटेल के साथ देखा गया तो ये खबर फैल गई कि युवी का दिल हॉट अमीषा पर आ गया है. दोनों के बीच अफेयर चल रहा है. हालांकि जब ये खबर अमीषा के कानों तक पहुंची तो उन्होंने इस खबर को ये कहकर नकार दिया कि वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

यह भी पढ़ें- 2011 वर्ल्ड कप: युवी की जिंदगी के वो बेहतरीन दिन... जो बदतर दिनों की आहट लेकर आए थे

हेजल से शादी हुई लेकिन रोमांस के चर्चे कम चले
जिस लड़की हेजल कीच के साथ युवराज ने शादी की, उससे उनका रोमांस करीब तीन साल चला. मजे कि बात ये है कि इस रोमांस की चर्चा मीडिया में ज्यादा नहीं हुई. दोनों की मुलाकात की कहानी भी बहुत रोचक है. जिसके बारे में युवराज और हेजल ने खुद ''द कपिल शो" में बयां किया था.

हेजल ने शुरू में युवराज को करीब नहीं आने दिया था लेकिन बाद में दोनों में दोस्ती गहरी हो गई और फिर ये शादी तक पहुंची


हेजल ने शुरू में नहीं दी थी लिफ्ट
दरअसल हेजल ने काफी दिनों तक युवराज को दूर रखने की कोशिश की थी. वो उनसे फोन पर बात भी नहीं करती थीं. एक दिन गुस्से में युवराज ने उनका मोबाइल नंबर डिलीट कर दिया. बाद में फिर दोनों की जब मुलाकात हुई तो हेजल उनके करीब आईं. हां ये बात सही है कि युवराज ने लगातार हेजल से जिस तरह करीब आने की कोशिश की, उससे हेजल पर जरूर उनका जादू चल गया.

शादी से पहले तीन साल तक हेजल उन्हें समझने की कोशिश करती रहीं, शायद इसलिए भी क्योंकि युवराज की इमेज एक प्लेबॉय क्रिकेटर की रही थी. बाद में जब 2014 में दोनों की दोस्ती का रंग खासा गाढ़ा हो गया तो दोनों ने 2015 में पहले सगाई की. फिर जल्दी ही शादी कर डाली.

यह भी पढ़ें- ...वो फाइनल, जिसमें दिखी थी भविष्य के युवराज की झलक!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading