तब शमी खूबसूरत बीवी पर फिदा थे, फोटो सोशल मीडिया पर डालकर ट्रोल होते थे

तब मोहम्मद शमी सोशल मीडिया पर अपनी बेगम हसीन जहां की तस्वीरें डालकर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ जाते थे

News18Hindi
Updated: April 29, 2019, 2:04 PM IST
तब शमी खूबसूरत बीवी पर फिदा थे, फोटो सोशल मीडिया पर डालकर ट्रोल होते थे
मोहम्मद शमी अच्छे दिनों में बीवी हसीन जहां के साथ (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: April 29, 2019, 2:04 PM IST
एक जमाना था जबकि भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी अपनी खूबसूरत बीवी पर बहुत फिदा थे. जब तब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालते थे. जब भी वो ऐसा करते थे तब कठमुल्लाओं के निशाने पर आ जाते थे. उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगता था लेकिन शमी पर कोई फर्क नहीं पड़ता था.

आइए जानते हैं कि बमुश्किल डेढ़ साल पहले किस तरह मोहम्मद शमी अपनी ग्लैमरस बीवी के फोटो शेयर किया करते थे.



ये मौका वर्ष 2017 का था. नए साल के मौके पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने फेसबुक पर अपनी ग्लैमरस पत्नी का फोटो शेयर किया. हालांकि इससे पहले भी ऐसा करके वो उन आलोचकों के निशाने पर आते रहे थे, जो मानते थे कि मुस्लिम धर्म में इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालना गुनाह है. इस फोटो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस फोटो को बड़े पैमान पर लोगों ने लाइक और शेयर भी किया.

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी फिर पहुंचीं ससुराल, हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच पुलिस ने निकाला



इस फोटो में शमी ने जहां ग्रे कलर की जैकेट पहनी हुई है. वहीं उनकी पत्नी ऑरेंज कलर का डीप नेक ब्लाउज और साड़ी में नजर आ रही हैं.इस फोटो के पब्लिश होते ही बहुत से कट्टरपंथियों ने उनकी बीवी के कपड़ों को लेकर उन्हें अपशब्द तक कहे.

मोहम्मद शमी ने फोटो शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'ना साथी है ना हमारा है कोई ना किसी के हम ना हमारा है कोई पर आपको देखकर कह सकते हैं एक प्यारा सा हमसफर है कोई... हैप्पी न्यू ईयर.'
Loading...



इससे पहले दिसंबर 2016 में भी मोहम्मद शमी ने बीवी और बच्ची के साथ सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करके सुर्खियों में आए थे. उस फोटो पर इस कद्र विवाद बढ़ा था कि धर्म के ठेकेदारों ने उनकी पत्नी की ड्रेस को ‘गैर इस्लामिक’ बताते हुए उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणियां करनी शुरू कर दी थीं. हालांकि, इसके बाद भी शमी ने उन लोगों को इसके लिए करारा जवाब दिया था.

मतदान के दिन अचानक ससुराल पहुंचीं हसीन जहां, पति मोहम्मद शमी के लिए कही ये बात

अब पिछले डेढ़ साल में ही दोनों के इस कदर बिगड़ चुके हैं कि शमी की बीवी हसीन जहां ना केवल उन पर तरह तरह के आरोप लगा रही हैं बल्कि उनके खिलाफ उन्होंने कई मुकदमे भी किये हैं. हाल ही में उन्होंने उनके अमरोहा स्थित घर पर कब्जे की कोशिश की थी.

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...