किस सुंदर मॉडल से लड़े ब्रिटेन के प्रिंस के नैना, थी कभी बीवी की अच्छी दोस्त

किस सुंदर मॉडल से लड़े ब्रिटेन के प्रिंस के नैना, थी कभी बीवी की अच्छी दोस्त
मॉडल रोज हेनबरी, जिनकी ब्रिटेन के प्रिंस विलियम्स से अफेयर की चर्चाएं जोरों पर हैं

ब्रिटेन का राजपरिवार (British Royal Family) हमेशा से ही स्कैंडल्स और अटकलों से घिरा रहता है. अब प्रिंस विलियम (Prince William) के अफेयर को लेकर चर्चाएं उड़ रही हैं. जिस महिला से उनका नाम जोड़ा जा रहा है, वो एक जमाने में उनकी बीवी केट की सबसे अच्छी दोस्त रही हैं.

  • Share this:
आजकल ब्रिटेन के युवराज विलियम (Prince William) के रोमांस की चर्चाएं किसी अन्य महिला के साथ उड़ रही हैं. विलियम्स शादीशुदा हैं. केट मिडलटन ( Kate Middleton) के साथ उनका जीवन अच्छा गुजर रहा है. लेकिन इन सबके बीच ये खबर हर किसी को चकित कर रही है. दरअसल विलियम्स के साथ जिस महिला का नाम वहां का मीडिया जोड़ रहा है. वो रोज हेनबरी (Rose Hanbury) हैं.
पिछले साल पहली बार ब्रिटेन के टेबलॉयड "द सन" ने इसे लेकर एक आर्टिकल प्रकाशित किया था. उसके बाद ये चर्चाएं लगातार उड़ती रही हैं. दरअसल रोज हेनबरी को केट मिडलटन की अच्छी दोस्त के तौर पर देखा जाता है. दोनों के बीच बहुत अच्छे संबंध हैं. सन के उस आर्टिकल में दोनों महिलाओं के बीच तनाव की बात कही गई थी.

टूट चुकी है दोस्ती 
ये बात सही है कि एक जमाने में केट और रोज के बीच जबरदस्त दोस्ती थी लेकिन ये ना केवल बुरी तरह से टूटी बल्कि अब उनमें किसी भी तरह नजदीकी या रिश्ते नहीं हैं. रोज हेनबरी नॉरफॉक में अपने पति के साथ रहती हैं. उनके पति का नाम डेविड रोकसेवज है. दोनों के तीन बच्चे हैं. दोनों केट और विलियम्स के बंगले अनमर हॉल से मुश्किल से तीन मील की दूरी पर रहते हैं.
विलियम से भी रोज से दूर रहने को कहा है
"द सन" का कहना है कि प्रिंस विलियम ने दोनों के बीच बिगड़े संबंधों को खत्म करने की भी कोशिश की लेकिन उसमें कामयाब नहीं हो सके. केट का कहना है कि अब वो हेनबरी को किसी भी हाल में नहीं देखना चाहतीं. वो ये भी चाहती हैं कि खुद विलियम भी उससे दूर ही रहें. हालांकि सामाजिक तौर पर हेनबरी ऊंचे रसूख वाली महिला हैं.



जानी-मानी वेबसाइट निकीस्विफ्ट ने इस पर एक रिपोर्ट हाल में प्रकाशित की है. अटकलें ये हैं कि ऐसा इस वजह से हुआ है क्योंकि हेनबरी और प्रिंस विलियम के बीच अफेयर शुरू हो गया था.

ये हैं रोज हेनबरी, जिनके साथ प्रिंस विलियम के अफेयर की चर्चाएं हो रही हैं


कौन हैं रोज हेनबरी
रोज हेनबरी का जन्म 1984 में हुआ. वो केट मिडलटन से दो साल छोटी हैं. शादी से पहले वो जानी-मानी मॉडल रही हैं. इसके अलावा वो कंंजरवेटिव पार्टी के सांसद माइकल गोव के पालिटिकल रिसर्चर के तौर पर काम करती रही हैं.

रोज जाने-माने परिवार से जुड़ी हैं
रोज एक जानी-मानी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. राजघराने से इस परिवार के पुराने और घनिष्ठ ताल्लुकात रहे हैं. रोज ने डेविड रोकसेवेज से शादी की, जो एक जमाने में इंग्लैंड का मोस्ट एलिजिबल बैचलर माना जाता था. वैनिटी फेयर मैगजीन के अनुसार, डेविड को विरासत में 112 मिलियन पाउंड का एस्टेट हासिल हुआ है. रोज और डेविड के शादी के बाद जुड़वां बेटे हैं.

केट ने इस कयासों पर कैसे प्रतिक्रिया दी
जब केट से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने इतना ही कहा कि जब आप शोहरतमंद होते हैं तो कोई ना कोई अफवाह उड़ती ही रहती है. फिर ब्रिटिश राजघराना तो हमेशा से ऐसी चर्चाओं से घिरा रहा है. मीडिया उसे लेकर गॉसिप करता रहा है. खबरें ये भी हैं कि रोज और विलियम के बीच कुछ नहीं है. अगर कहीं ऐसी चर्चाएं हो रही हैं तो वो दुर्भाग्यपूर्ण हैं.

इस चित्र में रोज हेनबरी पीछे खड़ी हैं और केट और उनके बीच तनाव सा नजर आ रहा है


कानूनी कार्रवाई पर सोच रहे हैं केट और विलियम
ये भी माना जा रहा है कि इन अटकलों से पहली बार केट और विलियम आहत हुए हैं. वो इस तरह की रिपोर्ट प्रकाशित करने वाले मीडिया पर कानूनी कार्रवाई भी करने की सोच रहे हैं. हालांकि मैगजीन हॉलीवुड लाइफ का कहना है कि केट बहुत मजबूत हैं. वो इन बातों की परवाह नहीं करतीं. सूत्रों का ये भी कहना है कि वो विलियम पर खासा भरोसा करती हैं.

प्रिंस विलियम और केट मिडलटन की शादी अप्रैल 2011 में हुई थी. तब इसे दुनियाभर में सबसे भव्य शादियों में माना गया था. इस दंपति ने हाल ही में अपनी शादी की नौवीं वर्षगांठ मनाई है.

ये भी पढ़ें :-

मई में आ रहा है ‘स्वान’ पुच्छल तारा, जानिए कब-कहां देखा जा सकता है इसे

वो सीक्रेट ऑफिस जिसके जरिए किम परिवार दशकों से करता आ रहा है नॉर्थ कोरिया पर काबू
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading