अमेरिका में 31 वर्षीय गोरिल्ला का हुआ कोरोना टेस्ट, फोटो वायरल

अमेरिका में 31 वर्षीय गोरिल्ला का हुआ कोरोना टेस्ट, फोटो वायरल
अमेरिका के मियामी में एक गोरिल्ला का कोराना टेस्ट किया गया है.

अमेरिका (America) में एक घायल गोरिल्ला (Gorilla) का इलाज करते हुए डॉक्टरों ने कोरोना टेस्ट (Corona test) किया है. हालांकि इसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.इसके बाद से गोरिल्ला के इलाज के फोटो वायरल हो रहे हैं.

  • Share this:
अमेरिका (America) के मियामी में एक गोरिल्ला (Gorilla) का कोराना टेस्ट (corona test) किया गया है. दो गोरिल्लओं के बीच लड़ाई में यह घायल हो गया था, जिसका डॉक्टरों (Doctors) ने इलाज के दौरान कोरोना टेस्ट किया. मियामी (Miami) के चिड़िया घर के फेसबुक पेज पर इसके बारे में सूचना दी गई है. इसमें बताया गया है कि 31 वर्षीय गोरिल्ला का नाम शांगो है, जिसका वजन 433 पाउंड (196 किलोग्राम) है. मियामी चिड़िया घर के फेसबुक पेज पर इस गोरिल्ला की तस्वीरें भी शेयर की गई हैं. इसके बाद से सोशल मीडिया में इस गोरिल्ला की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

मियामी चिढ़िया घर के अनुसार शांगो नाम का यह 31 वर्षीय पुरुष गोरिल्ला अपने 26 वर्षीय भाई 'बार्नी' से लड़ाई में घायल हो गया था. इसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल लागा गया था. यहां डॉक्टरों ने गोरिल्ला का एक्स रे, अल्ट्रासाउंट, टीबी टेस्ट, ब्रोनचोस्कॉपी टेस्ट के साथ ही कोरोना टेस्ट भी किया. शांगो को थोड़़ा बुखार था इसके चलते डॉक्टरों ने इसका कोरोना टेस्ट भी करना उचित समझा. शांगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है.





क्या हैं फीवर क्लीनिक, जो मुंबई और दक्षिण में हिट रहे लेकिन दिल्ली में नहीं
सैन फ्रांसिस्को चिड़ियाघर में पैदा हुए थे दोनों भाई
पोस्ट के अनुसार शांगो और बार्नी दोनों गोरिल्ला भाई सैन फ्रांसिस्को चिड़ियाघर में पैदा हुए थे. उनको 2017 में मियामी चिड़ियाघर में लाया गया था, जिसके बाद से दोनो भाई यहां रहते थे. यहां एक दिन दोनों भाई भिड़ गये, जिसमें 31 वर्षीय शांगो घायल हो गया. चिड़िया घर के कर्मचारियों ने उसे घायल देखा तो इलाज के लिए चिड़िय़ा घर के अस्पताल में ले गये.

इलाज के दौरान रॉन मैगिल नाम के व्यक्ति ने इसके फोटो खींच लिए, जिसको मियामी चिड़िया घर के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है. 10 जुलाई को शेयर किया किये गये इस पोस्ट को अब तक 1,600 से अधिक प्रतिक्रियाएं और 1,500 से अधिक शेयर मिले चिके हैं. बहुत सारे लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading