Home /News /lifestyle /

5 ऐसे सेलिब्रेटी कपल्स जो एक-दूसरे के प्यार में पड़े, शादी की और फिर कुछ ऐसे तलाक भी हो गया...

5 ऐसे सेलिब्रेटी कपल्स जो एक-दूसरे के प्यार में पड़े, शादी की और फिर कुछ ऐसे तलाक भी हो गया...

ऋत्विक धनजानी और एक्ट्रेस आशा नेगी साल 2020 में अलग हो गए, तो उनके फैंस का दिल ही टूट गया.

ऋत्विक धनजानी और एक्ट्रेस आशा नेगी साल 2020 में अलग हो गए, तो उनके फैंस का दिल ही टूट गया.

फिल्म और टीवी की दुनिया में कई ऐसे सेलिब्रेटीज हैं जो एक-दूसरे के प्यार में पड़े, शादी (Marriage) की और फिर तलाक (Divorce) भी हो गया.

    रोमांटिक फिल्मों (Romantic Films) के आखिरी सीन में हमेशा कहा जाता है- 'वह हमेशा हमेशा के लिए एकसाथ खुशी खुशी रहने लगे'. फिल्मों ने वास्तव में हमेशा के लिए एक साथ होने के विचार को रूमानी बना दिया है. कुछ लोगों के लिए खुशी के बाद अलग होना और सिर्फ अलग होना ही है. फिल्म और टीवी की दुनिया में कई ऐसे सेलिब्रेटीज हैं जो एक-दूसरे के प्यार में पड़े, शादी (Marriage) की और फिर तलाक (Divorce) भी हो गया. कई लोगों के तो तलाक के पीछे का कारण भी आपको अचंभित कर सकता है. आइए आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ सेलिब्रेटी कपल्स के बारे में.

    ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी
    जब टीवी एक्टर ऋत्विक धनजानी और एक्ट्रेस आशा नेगी साल 2020 में अलग हो गए, तो उनके फैंस का दिल ही टूट गया. ये दोनों टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे और एक-दूसरे के प्यार में पागल हो गए थे. मीडियो को दिए एक इंटरव्यू में आशा ने ऋत्विक से अलग होने का खुलासा किया और स्वीकार किया कि उनके लिए आशा के मन में कोई नकारात्मक भावना नहीं है.

    ये भी पढ़ें - कोरोना महामारी में आपके अकेलेपन को मात देने में मददगार होंगे ये तरीके

    आलिया सिद्दीकी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी
    आलिया सिद्दीकी से शादी करने से पहले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शीबा के साथ शादी की थी. हालांकि शीबा के साथ की गई ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली. नवाजुद्दीन ने अपनी पूर्व प्रेमिका अंजलि के साथ तलाक के कुछ समय बाद ही शादी कर ली थी. नवाजुद्दीन और अंजलि ने साल 2004 में डेटिंग शुरू की और साल 2005 में शादी कर ली थी. शादी के बाद अंजलि ने अपना नाम बदलकर आलिया रख लिया. दूसरी ओर साल 2020 में आलिया ने नवाजुद्दीन से तलाक के लिए कोर्ट में अपील किया. आलिया के वकील ने नवाजुद्दीन को मई 2020 में तलाक का नोटिस भेजा. साथ ही नवाजुद्दीन और उनके भाई के खिलाफ कुछ कानूनी आरोप भी लगाए गए. एक मीडिया इंटरव्यू में आलिया ने नवाजुद्दीन से तलाक के पीछे का कारण बताया और वह इतने लंबे समय से इससे कैसे निपट रही थीं, इसका भी खुलासा किया.

    आमिर अली और संजिदा शेख
    साल 2020 के शुरू होते ही एक्टर आमिर अली और एक्ट्रेस संजिदा शेख ने शादी के आठ साल बाद एक दूसरे को तलाक दे दिया. आमिर और संजिदा पति-पत्नी बनने से पहले सात साल तक एक साथ लिव-इन में रहते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर और संजिदा ने सरोगेसी को तरजीह दी थी और मीडिया में अलग रहने की खबरों के बाद एक बच्ची को जन्म दिया था. संजिदा ने एक बच्चे को गोद लेने का उल्लेख किया था. वहीं आमिर ने अपनी बेटी आयरा अली के एक साल पूरे होने के बाद उसकी झलक लोगों को दिखाई थी.

    मानिनी डे और मिहिर मिश्रा
    मानिनी डे और मिहिर मिश्रा एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले और दोनों को प्यार हो गया. मानिनी और मिहिर पहली नजर में ही प्यार में पड़ गए थे और मुलाकात के एक हफ्ते बाद ही दोनों ने शादी कर ली. दोनों ने साल 2004 में एक निजी समारोह में शादी की लेकिन शादी के 16 साल बाद उनका तलाक हो गया. एक इंटरव्यू में मानिनी ने बताया कि वह और उनकी पहली शादी से उनकी 21 वर्षीय बेटी डियूर मुंबई में रहते हैं जबकि मिहिर अपने माता-पिता के साथ पुणे में रहते हैं.

    ये भी पढ़ें - कोरोना काल में वर्क फ्रॉम होम? निजी-प्रोफेशनल लाइफ में बिठाएं तालमेल

    मिनिषा लांबा और रयान थाम
    एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने 6 जुलाई 2015 को अपने लंबे समय के प्रेमी रेयान थाम के साथ शादी कर सभी को चौंका दिया था. मिनिषा की साल 2013 में रेयान से मुंबई के एक नाइटक्लब त्रयी में मुलाकात की थी. दोनों ने दो साल बाद एक निजी रोमांटिक समारोह में शादी करने का फैसला किया था. मिनिषा ने रेयान से साल 2018 में तलाक ले लिया.

    Tags: Lifestyle, Relationship

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर