होम /न्यूज /जीवन शैली /

81 साल की दादी ने 85 फुट लंबे पोल पर किया पोल डांस, खुला रह गया सबका मुंह

81 साल की दादी ने 85 फुट लंबे पोल पर किया पोल डांस, खुला रह गया सबका मुंह

दादी मां का पोल डांस (फोटो साभार: facebook/TheNextViralThing)

दादी मां का पोल डांस (फोटो साभार: facebook/TheNextViralThing)

Viral Video: वालेंडा जब 3 साल की थीं तभी से इस करतब को कर रही हैं. 81 साल की कार्ला वालेंडा ने 85 फुट लंबे पोल पर करतब दिखाए...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
हममें से ज्यादातर लोग उस समय का इंतजार करते हैं जब हम रिटायर हो जाएं और अपने घर में परिवार के साथ आराम का जीवन बिताएं और घूमने-फिरने जाएं. लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जो उम्र के इस पड़ाव पर भी एकदम जिंदादिल और ऊर्जा से लबरेज होते हैं. यही वजह है कि उम्र की ढलान पर ही उनका जीवन शानदार होता है. स्टीव हार्वे के शो लिटिल बिग शॉट्स: फॉरएवर यंग में ऐसी ही एक 81 साल की दादी ने अपने हुनर और जिन्दादिली का जादू बिखेरा जिसे देखकर हर किसी का मुंह खुला रह गया. 81 साल की कार्ला वालेंडा ने 85 फुट लंबे पोल पर करतब दिखाए.



यह शो उनकी और एलेन डीजेनर्स की श्रृंखला का स्पिन-ऑफ है जो देश के सबसे प्रतिभाशाली और प्रफुल्लित लोगों का show आयोजित करता है. इसमें जिंदादिल बुजुर्ग लोग अपनी प्रतिभा से अद्भुत करतब दिखाते हैं. शो में लोग डांस करते हैं, गाते हैं और अलग-अलग तरह के कई मूव्स करते हैं.
इसी शो में कार्ला वालेंडा जोकि 81 साल की हैं ने शानदार पोल डांस किया. इस दौरान वो देखते ही देखते 85 फुट के लंबे पोल पर सबसे ऊपर चढ़ गईं. कार्ला वालेंडा ने एबीसी न्यूज को बताया कि यह लोगों के लिए भले ही हैरान करने वाला हो लेकिन मेरे लिए ये मेरे जीवन का एक हिस्सा है. ऐसा करना मुझे बेहद पसंद है. मैं कई बार ऐसा कर चुकी हूं और इससे मैं लोगों का अच्छा मनोरंजन करती हूं. बता दें कि वालेंडा जब 3 साल की थीं तभी से इस करतब को कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें: Happy Janmashtami 2020: जन्माष्टमी पर अपनों को भेजें ये ख़ास शुभकामना मैसेज

कार्ला वालेंडा ने शो में गुलाबी रंग की सतरंगी छटा वाली ड्रेस पहनी. ड्रेस पर गोल्डन कलर का काम था. पोल पर चढ़ने से पहले उन्होंने अपनी कैप पास खड़े एक व्यक्ति को दे दी इसके बाद तुरंत ही देखते ही देखते पोल पर चढ़ गईं.undefined

Tags: Lifestyle, Video Viral, Viral story

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर