Home /News /lifestyle /

accessories you can style with silk saree pra

ग्रेसफुल लुक के लिए सिल्क की साड़ी के साथ ट्राई करें ये एक्सेसरीज़, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

अगर आप सिल्‍क की साड़ी के साथ चोकर पहनें तो ये आपके लुक को बेहद ही आकर्षक बनाएगा.

अगर आप सिल्‍क की साड़ी के साथ चोकर पहनें तो ये आपके लुक को बेहद ही आकर्षक बनाएगा.

अगर आप अलग-अलग ओकेजन में अपनी सिल्‍क की साड़ी (Silk Saree) में डिफरेंट लुक चाहती हैं तो इसके लिए आप कुछ खास तरह की एक्‍सेसरीज को इसके साथ एक्‍सपेरिमेंट कर सकती हैं और अपने लुक को ग्रेसफुल व क्‍लासी बना सकती हैं. यहां हम आपको बताते हैं कि आप सिल्‍क की साड़ी के साथ किस तरह की ज्‍वेलरी या एक्‍सेसरीज़ ट्राई करें जिसमें आपका लुक बेहद खूबसूरत दिखे.

अधिक पढ़ें ...

Accessories For Silk Saree: सिल्‍क साड़ी का इंडियन एथनिक वियर में एक अलग ही चार्म है. यह एक ऐसी साड़ी है जिसे आप किसी भी मौसम में ट्राई करें तो आप कंफर्टेबल ही महसूस करेंगी. सिल्‍क साड़ी (Silk Saree) को आप एक इंडियन वर्सेटाइल आउटफिट भी कह सकते हैं जिसे आप कभी भी किसी भी ओकेजन में कैरी कर सकती हैं. लेकिन अगर आप अलग-अलग ओकेजन में सिल्‍क की साड़ी में डिफरेंट लुक चाहती हैं तो इसके लिए आप कुछ खास तरह की एक्‍सेसरीज़ के साथ इसे एक्‍सपेरिमेंट कर सकती हैं और अपने लुक को और भी ग्रेसफुल व क्‍लासी बना सकती हैं. यहां हम आपको बताते हैं कि आप सिल्‍क की साड़ी के साथ किस तरह की ज्‍वेलरी (Jewellery) या एक्‍सेसरीज़ ट्राई कर सकती हैं जिसमें आपका लुक बेहद खूबसूरत दिखे.

सिल्‍क के साड़ी के साथ ट्राई करें ये एक्‍सेसरीज

चोकर का करें इस्‍तेमाल
अगर आप सिल्‍क की साड़ी के साथ चोकर पहनें तो ये आपके लुक को आकर्षक बनाएगा. आप अपने लुक को कॉम्पलीमेंट करने के लिए चोकर के साथ मैचिंग इयररिंग्स को भी स्टाइल कर सकती हैं. लेकिन इस बात का ध्‍यान रखें कि अगर आपका लुक हेवी हो रहा है तो अपने मेकअप को मिनिमल रखें.

ये भी पढ़ें: इस समर मिनी स्कर्ट्स फिर से हैं ट्रेंड में, बॉलीवुड दिवाज़ से लें इसे स्‍टाइल करने का इंस्पिरेशन

लॉन्ग टेम्पल नेकपीस
सिल्क साड़ी के साथ अगर आप ट्रेंडी लुक ट्राई करने की सोच रही हैं तो आप साउथ इंडियन टेम्पल नेकपीस पहनें. खासतौर पर अगर आपने कांजीवरम सिल्क पहनने का सोचा है तो इसके ट्रेडिशनल ब्राइट कलर के साथ गोल्ड टेम्पल ज्वैलरी बेहद ही अच्छी लगती है.

स्टेटमेंट नेकपीस
सिल्क साड़ी के साथ स्टेटमेंट लुक ट्राई करने के लिए आप स्टेटमेंट नेकपीस को स्टाइल करें. आप अपनी साड़ी के कलर से मैच करता जेम स्टोन्स या बीड्स वाले नेकपीस को सलेक्ट कर सकती हैं. इनके साथ आपको अन्‍य हैवी ज्‍वेलरी की जरूरत नहीं पड़ती. केवल इय‍ररिंग और ब्रेसलेट ही काफी हैं.

झुमकियां भी कर सकती हैं ट्राई
अगर आप बेहद ही सटल लुक चाहती हैं तो सिल्क साड़ी के साथ झूमके पहन सकती हैं. ये आपके लुक को मिनिमल लुक देगा और अपने स्टाइल को एन्हॉन्स भी करेगा. सिल्‍क की साड़ी के साथ गोल्डन या सिल्वर झूमकों को आप पहनें.

ये भी पढ़ें: Sandals For Summer: गर्मी के लिए खरीद रहे हैं स्‍टाइलिश समर सैंडल्‍स? भूलकर भी ये बातें ना करें इग्‍नोर

स्टडेड ज्‍वेलरी
मिनिमल लुक कैरी करना हो तो आप स्टडेड ज्‍वेलरी स्टाइल करें. लेकिन सिल्क साड़ी के साथ इनके साइज का ध्‍यान रखें. ये ना तो बहुत अधिक छोटे हों और ना ही बहुत अधिक बड़े हों.

गजरा करें ट्राई
सिल्‍क साड़ी के साथ अगर आप अपने बालों में फूलों का गजरा लगाएं तो ये आपके लुक को क्‍लासी बनाता है. आप सफेद, लाल या रंग बिरंगे फूलों के गजरे को साड़ी के साथ मैच कर स्‍टाइल कर सकती हैं.

Tags: Beauty Tips, Fashion, Lifestyle

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर