एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने फैंस के साथ शेयर की स्टफ्ड तंदूरी रोटी की रेसिपी

एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपने फैंस के साथ स्टफ्ड तंदूरी रोटी की रेसिपी शेयर करती नजर आईं.

एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी अपने फैंस के साथ स्टफ्ड तंदूरी रोटी (Stuffed Tandoori Roti) की रेसिपी (Recipe) शेयर करती नजर आईं. मुंबई (Mumbai) में चल रही मुसलाधार बारिश के बीच नीना गुप्ता अपनी रसोई में स्टफ्ड तंदूरी रोटी की रेसिपी का वीडियो बनाया है और वह इसका लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं.

  • Share this:
    कोरोना (Corona) संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कई इलाकों में लॉकडाउन (Lockdown) की प्रक्रिया अभी भी जारी है. लोग अपने घरों में बंद है. लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने को कहा जा रहा है. साथ ही बार बार साबून से हाथ धोने और मास्क (Mask) पहनने को भी कहा जा रहा है. एक तरफ जहां कुछ लोग लॉकडाउन में वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) करने में बिजी हैं वहीं कुछ लोग इस समय कुकिंग (Cooking) और खुद को समय देने में लगे हुए हैं. इसी बीच एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) भी अपने फैंस के साथ स्टफ्ड तंदूरी रोटी (Stuffed Tandoori Roti) की रेसिपी (Recipe) शेयर करती नजर आईं. मुंबई (Mumbai) में चल रही मुसलाधार बारिश के बीच नीना गुप्ता अपनी रसोई में स्टफ्ड तंदूरी रोटी की रेसिपी का वीडियो बनाया है और वह इसका लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं.

    इस वीडियो में नीना गुप्ता की कुक गोभी स्टफ्ड तंदूरी रोटी बना रही हैं. वहीं नीना गुप्ता इसका वीडियो शूट करते हुए फैंस को बता रही हैं कि किस तरह से लॉकडाउन में घर पर ही इस तरह की शानदार डिश का मजा लिया जा सकता है. वीडियो में वह बताती हैं कि लोग इस स्टफ्ड तंदूरी रोटी में किसी भी चीज की फिलिंग कर सकते हैं जिनमें पनीर, मेथी, आलू, प्याज मुख्य रूप से शामिल है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ये तंदूरी रोटी बड़ी ही आसानी से तवे पर बनाई गई है. इसमें ज्यादा मेहनत भी नहीं लगती.








    View this post on Instagram





    You can add aloo, methi, paneer, pyaaz,etc in the filling and have it with dahi & achaar


    A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on






    इससे पहले भी नीना गुप्ता लॉकडाउन के बीच अपने फैंस को गार्डनिंग और अजवायन के टिप्स दे चुकी हैं. उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया था कि लॉकडाउन में कैसे घर बैठे गार्डनिंग की जा सकती है. टेरेस और बालकनी गार्डनिंग के क्या फायदे हो सकते हैं. किस तरह के पौधे घर में पॉजिटिविटी लाते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने घर पर अजवायन बनाने के भी टिप्स फैंस के साथ शेयर किए थे.

    उन्होंने बताया था कि घर पर अजवायन सुखाकर उसमें काला नमक और नींबू मिलाकर थोड़ा थोड़ा खाने से पेट संबंधी बीमारियां दूर होती हैं. घर पर बने इस अजवायन को खाने से गैस की समस्या भी दूर होती है. उन्होंने इस अजवायन को खुद अपने हाथों से घर पर बनाया था और फैंस के साथ इसके फायदे शेयर किए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.