Home /News /lifestyle /

Viral Video: अफगानी भाईजान ने पाकिस्तान के PM इमरान खान का उड़ाया मजाक, कही ये बड़ी बात!

Viral Video: अफगानी भाईजान ने पाकिस्तान के PM इमरान खान का उड़ाया मजाक, कही ये बड़ी बात!

वीडियो में अफगानी भाईजान ने कहा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाते हुए कहा कि दूसरे मुल्कों से मांग रहे भीख!

वीडियो में अफगानी भाईजान ने कहा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाते हुए कहा कि दूसरे मुल्कों से मांग रहे भीख!

वीडियो में अफगानी भाईजान ने कहा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाते हुए कहा कि दूसरे मुल्कों से मांग रहे भीख!

    सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसके चलते लोग रातों-रात स्टार बन जाते हैं. ऐसा ही एक You-Tube चैनल है अफगानी भाईजान नाम का. इसके वीडियो आजकल काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अपने इस वीडियो में अफगानी भाई पाकिस्तानी पर करारे तंज कसते हुए उसकी इज्जत तार-तार कर रहे हैं. इस वीडियो में वो अपनी बात को पाकिस्तान से जोड़ते हुए उसे प्रमाणित करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अफगानी भाई की हंसी काफी जानदार है. बड़ी ही चतुराई के साथ वो मजाक-मजाक में पाकिस्तान को खरी-खोटी सुनाते हुए भारत की हौसला अफजाई कर रहे हैं.

    Pulwama Attack: जंग ख़ुद एक मसला है, न कि मसलों का हल', इस कविता से जानिए युद्ध के बाद का वो ख़ौफ़नाक मंज़र!

    अफगानी भाईजान ने पुलवामा शहीदों के लिए भी वीडियो बनाया है. एक दूसरे वीडियो में अफगानी भाईजान भारत और देशवासियों के प्रति अपना प्रेम प्रकट कर रहे हैं. साथ ही वो अफगानिस्तानियों के प्रति भी प्यार जता रहे हैं.

    Pulwama Terror Attack: पुलवामा हमले पर इस कवि की कविता पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे!

    अफगानी भाईजान का वीडियो जो आजकल तेजी से वायरल हो रहा है उसमें वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की धज्जियां उड़ाते हुए यह बता रहे हैं कि जो वो कहते हैं और जो वो करते हैं उसमें जमीन आसमान का फर्क होता है. जब इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नहीं बने थे तब साल 2014 में उनके विचार आज से ठीक उलट थे. प्रधानमंत्री बनने के बाद इमरान खान किस तरह दूसरे देशों से आर्थिक मदद मांग रहे हैं, इसपर अफगानी भाई ने एक वीडियो बनाकर उनका मखौल उड़ाया है.

    अफगानी भाईजान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मुझे ये बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि हमारी दो मुल्क के मुमालिकों से बात हो रही है उनसे हमें आर्थिक मदद मिल सकती है. अच्छी बात यह है कि IMF से कर्जा लेने पर हमपर ज्यादा बोझ नहीं पड़ेगा. वहीँ प्रधानमंत्री बनने से पहले के एक वीडियो में इमरान खान कह रहे हैं कि हम कभी किसी के सामने हाथ नहीं फैलाएंगे, कर्जा नहीं लेंगे. ये काफी शर्म की बात होती है. हम हिन्दुस्तान के गरीबों की मदद करेंगे. मुझे दूसरों से पैसे मांगना बहुत बुरा लगता है. अफगानी भाई ने कहा कि इमरान खान हाथ में कटोरा लेकर सारे मुल्कों से भीख मांग रहे हैं.

    Pulwama Terror Attack: 'बलूचिस्तान नेशनल कांग्रेस' ने पाक को बताया आतंकी मुल्क, कहा- पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध का ऐलान करे भारत

    अफगानी भाई ने अपने एक वीडियो में पाकिस्तानी सैनिक का भी मजाक उड़ाते हुए कहा कि पैर को इतना फैलाओ जितनी कि चादर है. ये जो पाक सनिक के पास गन है AK47 ये उसकी अपनी नहीं है कहां से ली ये गन. ये वही गन है जो हिजबुल मुजाहिदीन ने पाक सैनिक को दी है लेकिन इसके लिए गोली कहां से लाओगे. अगर 100 करोड़ लोग पेशाब भी करेंगे तो पाकिस्तान में सुनामी आ जायेगी. भारत के विभाजन से ही पाकिस्तान बना है. वो कहावत याद है न कि बेटा कितना भी बड़ा हो कभी बाप नहीं हो सकता.



    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Lifestyle, Trending, Trending news, Viral video

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर