लाइव टीवी

Amazon, BigBasket, Grofers और MedLife लॉकडाउन के दौरान डिलिवरी एजेंटों की बहादुरी की प्रशंसा करता है

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 4:46 PM IST
Amazon, BigBasket, Grofers और MedLife लॉकडाउन के दौरान डिलिवरी एजेंटों की बहादुरी की प्रशंसा करता है
Amazon, BigBasket, Grofers और MedLife के डिलिवरी बॉयज काफी बेहतर काम कर रहे हैं.

  • Share this:
इस लॉकडाउन के दौरान हफ़्ते का राशन या महीने की दवाइयां उपलब्ध कराने जैसी कुछ ज़रूरी सेवाएं जारी है। पूरा देश इस 21-दिन के लॉकडाउन के तनावपूर्ण माहौल से गुजर रहा है। पर उन लोगों का क्या जो बुढ़े हैं, बिमार हैं या घर में छोटे बच्चे या अक्षम लोगों की देखभाल अकेले कर रहे हैं? ऐसे कई कारण हैं जिनकी वजह से हम घरों में रह रहे हैं और सामाजिक दूरी बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

फिर भी, हमें रोजमर्रा के लिए राशन और दवाओं जैसी दूसरी चीज़ो की ज़रूर पड़ती ही है। इन सब को संभव बनाने के लिए हजारों बहादुर डिलिवरी एजेंट हमारी रोजमर्रा के ज़रूरी सामान को समय रहते हमारे दरवाज़े तक पहुंचा रहे हैं। हम बस उनके जज़्बे को सलाम कर सकते हैं कि इस कठिन और तनावपूर्ण समय में भी ये लोग बिना थके और बिना किसी शिकायत के हमें अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Amazon, BigBasket, Grofers और MedLife ने इन लोगों को एक भावात्मक श्रद्धांजली देने और हमें यह बताने के लिए किस तरह ये लोग हर दिन देश को बिना थके अपनी सेवाएं उपलब्ध करा रहे हैं, एक वीडियो बनाया है।



#HumSabEkSaath ऐंथम के जरिए वे हमसे घर में सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। एक साथ आकर उन्होंने हमें इस बात का आश्वासन दिया है कि वे हमें समय रहते घर के दरवाज़े तक ताज़ा फल-सब्जियां, दवाइयां और अन्य चीज़े पहुंचाते रहेंगे। सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए बहुत ही कम समय में यह वीडियो बनाया गया जिसे देशभर में काफ़ी पसंद किया जा रहा है। क्यों? क्योंकि आखिरकार हम सब एक ही देश के निवासी है और हमें उन सबका शुक्रिया अदा करना चाहिए जो इस मुश्किल घड़ी में हमारे साथ हैं जब हमें इस मदद की सबसे ज़्यादा ज़रूरत है।



#TogetherForIndia वीडियो यहां देखें।



(पार्टनर्ड कंटेंट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 4:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading