अनुष्का शर्मा जैसी खूबसूरत स्किन के लिए अपनाएं उनके ये ब्यूटी रूटीन

अनुष्का शर्मा सुनील गावस्कर के कमेंट का जबाब देने को लेकर चर्चा में हैं (फोटो साभार: instagram/anushkasharma)
अनुष्का शर्मा सुनील गावस्कर के कमेंट का जबाब देने को लेकर चर्चा में हैं (फोटो साभार: instagram/anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) सुनील गावस्कर (Sunil gavaskar) के कमेंट का जबाब देने को लेकर चर्चा में हैं. अनुष्का शर्मा 32 साल की हैं लेकिन इसके बावजूद उनका निखार एकदम बेदाग़ और बॉडी एकदम फिट.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 7:43 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  (Anushka sharma) आजकल जबरदस्त लाइमलाइट में हैं. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. इन्स्टाग्राम (Instagram) पर कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट (Anushka sharma baby bump )करते हुए फोटो भी साझा की थी. अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil gavaskar) के भद्दे कमेंट का मुंह तोड़ जवाब देकर भी सुर्खियां बटोरी हैं. लेकिन आज हम बात करेंगे अनुष्का शर्मा की खूबसूरती और उनकी फिटनेस के बारे में. अनुष्का शर्मा 32 साल की हैं लेकिन इसके बावजूद उनका निखार एकदम बेदाग़ और बॉडी एकदम फिट.
इसे भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर का स्टाइल है सबसे हटकर, उनके फैशन के दीवाने हैं लोग

मसाज और नीम मास्क है सीक्रेट:
अनुष्का शर्मा ग्लोइंग स्किन के लिए फेस मसाज करती हैं. उनका मानना है कि इससे रक्त संचार अच्छा होता है और स्किन के पोर्स भी खुल जाते हैं. मेकअप करने से पहले अनुष्का शर्मा फेस मसाज जरूर करती हैं. अपनी स्किन को डिटॉक्स करने के लिए अनुष्का शर्मा नीम फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं. वो कुदरती चीजों से बने फेस पैक जैसे दूध, शहद, पपीपा और केले का इस्तेमाल अपनी स्किन को निखारने में करती हैं.





बॉडी डिटॉक्स के लिए ऑयल पुलिंग:
अनुष्का शर्मा बॉडी डिटॉक्स के लिए ऑयल पुलिंग पर भरोसा करती हैं. उनका मानना है कि ऑयल पुलिंग काफी फायदेमंद है और इससे रोग प्रतिरोधक क्षमता भी बढ़ती है और दांत भी स्ट्रांग होते हैं. ऑयल पुलिंग के लिए अनुष्का नारियल तेल और तिल के तेल का इस्तेमाल करती हैं.

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह, कभी जादूगर, तो कभी चोटी में, अजीबो-गरीब अतरंगी स्टाइल है सबसे जुदा

बालों की खूबसूरती के लिए करती हैं ये काम:
अनुष्का शर्मा बालों की भी ख़ास केयर करती हैं, शूटिंग में कई बार हीटिंग ट्रीटमेंट की वजह से बाल खराब होने लगते हैं. ऐसे में अनुष्का शर्मा बालों की शूट से आने के बाद जरूर वाश करती हैं ताकि बालों का टेक्सचर ठीक रहे. बालों को अनुष्का शर्मा कुदरती रूप से सूखने देती हैं ताकि बाल खराब ना हों. बालों को धोने से पहले अनुष्का नारियल के तेल से हेड मसाज जरूर करती हैं ताकि बालों में नमी और पोषण बना रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज