इस एक एक्सरसाइज की मदद से खुद को फिट रखते हैं आयुष्मान खुराना, जानें क्या फिटनेस सीक्रेट

इस एक एक्सरसाइज की मदद से खुद को फिट रखते हैं आयुष्मान खुराना, जानें क्या फिटनेस सीक्रेट
आयुष्मान का कहना है कि वह बचपन से ही साइकिल चलाने के शौकीन रहे हैं.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सोशल मीडिया पर अपनी फिट बॉडी को लेकर कई तरह के टिप्स अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 5:24 PM IST
  • Share this:
आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) न सिर्फ बेहतरीन ऐक्टर हैं बल्कि फिटनेस (Fitness) के मामले में भी लाजवाब हैं. उनकी बॉडी पर फैट (Fat) न के बराबर है और यह चीज उनकी हर फोटो (Photo) में नजर आती है. यही कारण है कि लगो उनकी एक्टिंग (Acting) के साथ साथ उनके ओवरऑल लुक को भी पसंद करते हैं. आयुष्मान सोशल मीडिया पर अपनी फिट बॉडी को लेकर कई तरह के टिप्स अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को बताया था कि उन्हें साइकलिंग करना बहुत पसंद है और वह लॉकडाउन में सुपर फिट रहने के लिए साइकलिंग कर रहे हैं.

उनका कहना है कि वह हमेशा से साइकिल चलाने के जबरदस्त शौकीन रहे हैं. इस महामारी के समय में फिटनेस बनाए रखना ही सबसे ज्यादा जरूरी है, जिसके कारण सब लोग आज संकट में हैं. फिट रहने के लिए सभी को अपना तरीका खोजना चाहिए. फिलहाल आयुष्मान चंडीगढ़ में अपने परिवार और माता-पिता के साथ समय बिता रहा हैं और साइकलिंग कर खुद को फिट रख रहे हैं.

आयुष्मान का कहना है कि वह बचपन से ही साइकिल चलाने के शौकीन रहे हैं. काम के कारण वो इसे समय नहीं दे पा रहे थे लेकिन अब दे रहे हैं. इससे न केवल उन्हें फिट रहने में मदद मिल रही है, बल्कि अकेले में भविष्य की विभिन्न योजनाओं पर विचार करने का समय भी मिल रहा है.
View this post on Instagram

My karmic cycle 🚴‍♀️ Always takes me back to my city.

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on






इसके अलावा आयुष्मान खुद को फिट रखने के लिए बैलेंस्ड डाइट भी लेते हैं. वह सही डाइट के साथ ही वर्कआउट को लेकर रेग्युलर हैं. उनका मानना है कि शरीर का मेटाबॉलिज्म अच्छा होने से बॉडी फिट और स्वस्थ बनी रहती है. कोरोना के समय में वह जमकर काढ़ा भी पी रहे हैं और एक्सरसाइज भी कर रहे हैं. उनके अनुसार एक्सरसाइज करने से न केवल शारीरिक एनर्जी मिलती है बल्कि मानसिक शांति भी बनी रहती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading