लाइव टीवी

बबीता फोगाट ने अपनी शादी में पहना प्रियंका चोपड़ा जैसा लहंगा?

News18Hindi
Updated: December 3, 2019, 8:38 AM IST
बबीता फोगाट ने अपनी शादी में पहना प्रियंका चोपड़ा जैसा लहंगा?
बबिता फोगाट ने अपनी शादी पहना प्रियंका चोपड़ा जैसा लहंगा?

बबीता फोगाट के शादी के सेक्विन रेड कलर के लहंगे से लेकर ज्वेलरी तक सबकुछ हुबहू प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग लहंगे और उनकी ज्वेलरी से मैच कर रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2019, 8:38 AM IST
  • Share this:
जानी-मानी इंटरनेशनल रेसलर बबीता फोगाट 1 दिसंबर को भारत केसरी पहलवान विवेक सुहाग के साथ परिणय सूत्र में बंध गईं. बबीता फोगाट ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कई तस्वीरें शेयर कीं. दुल्हन की पोशाक में बबीता फोगाट की खूबसूरती देखते ही बन रही है. यहां एक चीज और, उनकी शादी का लहंगा प्रियंका चोपड़ा के उस लहंगे की याद दिला रहा है जोकि प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी शादी के मौके पर पहना था.

इसे भी पढ़ें: TikTok Video: बच्ची ने प्यार से डमी को सहलाया, तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे देख कांप गई वो

बबीता फोगाट के शादी के सेक्विन रेड कलर के लहंगे से लेकर ज्वेलरी तक सबकुछ हुबहू प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग लहंगे और उनकी ज्वेलरी से मैच कर रहा था. ऐसे में ये बात सामने आना लाजिमी है कि क्या आज कल सेलेब्रिटीज का एक दूसरे को कॉपी करना कॉमन बन चुका है या क्या आप इस कॉपी फैशन को अपनाकर स्टाइल दीवा बन सकती हैं.




 



View this post on Instagram




 

My lovely sister @babitaphogatofficial Congratulations on your marriage. I hope that all of your dreams come true as you begin this new journey. Many many congratulations to both of you @suhagvivek @babitaphogatofficial 😍👏🎊


A post shared by Geeta Phogat❤️Pawan Saroha 👫 (@geetaphogat) on






 

ये बात गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने बिलकुल वैसी ही साड़ी पहनी थी जैसी कि प्रियंका ने पहनी थी. दोनों साड़ियों को डिजाइन करने वाले डिजाइनर सब्यसाची ही थे.



 




View this post on Instagram




 

And forever starts now... ❤️ @nickjonas


A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on






 

इसे भी पढ़ें: कोलेस्ट्रॉल होगा कंट्रोल, बस करना होगा ये एक काम

ऐसा रहा बबीता की शादी का मेन्यू:
बबीता की शादी का समारोह काफी सिंपल था. खाने का मेन्यू भी एकदम हाई फाई न होकर एकदम देसी स्टाइल का था. बरात भोज के मेन्यू में बाजरा की रोटी, चूरमा, केसर की खीर व कचरी की स्पेशल चटनी तैयार की गई थी. इसके अलावा मिस्सी रोटी, सरसों और हरे चने का साग, मक्खन, लस्सी, छाछ, गाजर का हलवा, खीर, जूस, रायता, सलाद और गुड़ भी शामिल था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 3:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर